Create
Notifications

फेमस AEW Superstar ने WWE दिग्गज John Cena को लेकर किया बड़ा खुलासा, बांधे तारीफों के पुल

AEW सुपरस्टार मीरो WWE में जॉन सीना का सामना कर चुके हैं
AEW सुपरस्टार मीरो WWE में जॉन सीना का सामना कर चुके हैं
Subham Pal
visit

AEW सुपरस्टार मीरो (Miro) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को लेकर खुलकर बात की। बता दें, मीरो को WWE में रुसेव (Rusev) के नाम से जाना जाता था और उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि WWE में उन्हें जॉन सीना से क्या सीखने को मिला था।

मीरो को साल 2020 में WWE द्वारा रिलीज किया गया था और इसके बाद मीरो ने AEW में अपना डेब्यू किया था। साल 2016 में मीरो, जॉन सीना के साथ यूएस चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा थे और इसके बाद सीना ने WrestleMania 31 में मीरो को हराकर यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। कर्ट एंगल शो को दिए इंटरव्यू के दौरान मीरो ने खुलासा किया कि उन्हें जॉन सीना से क्या सीखने को मिला था।

. @JohnCena takes on @RusevBUL #WrestleMania #WWE @LanaWWE http://t.co/TycOJR5I8g

मीरो ने कहा-

" जॉन सीना सबसे बेहतरीन इंसान हैं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। वो काफी अच्छे टीचर हैं। वो काफी अच्छे हैं और वो आपसे 4 सबसे अच्छे मूव्स के बारे में पूछ़ते हैं। मैं उनसे सीखी हुई चीज़ों को आज भी इस्तेमाल करता हूं। वो आपको सबसे बढ़िया स्पॉट में हाइलाइट करते हैं। वो मैच में यह सोचते रहते हैं कि उन चार बेहतरीन मूव्स को मैच में किस जगह इस्तेमाल कराना है।"

मीरो ने WWE दिग्गज जॉन सीना से काफी कुछ सीखा है

.@RusevBUL doesn't seem to agree with The #CenationLeader as he locks @JohnCena into #TheAccolade! #SDLive #WWEBattleground https://t.co/MSivc3Ej2R

जॉन सीना को WWE इतिहास के सबसे महानतम सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। 2 दशक लंबे करियर के दौरान सीना कई अलग-अलग सुपरस्टार्स के खिलाफ अनगिनत बेहतरीन मैच दे चुके हैं। मीरो ने कहा कि उन्होंने जॉन सीना से मैच की साइकोलॉजी भी सीखी है। मीरो की माने तो उन्होंने मैच को कंट्रोल करना जॉन सीना से ही सीखा है।

जॉन सीना ने WWE में अपना आखिरी मैच SummerSlam 2021 में लड़ा था। इस इवेंट में उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस का सामना किया था, हालांकि, इस मैच में जॉन सीना को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, मीरो वर्तमान समय में AEW टीवी पर अपनी वापसी होने का इंतजार कर रहे हैं।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now