Create

The Rock ने मुझे बधाई दी थी, AEW स्टार ने पीपल्स चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

रेसलिंग जगत के दिग्गज हैं द रॉक
रेसलिंग जगत के दिग्गज हैं द रॉक
reaction-emoji
Neeraj Pandey

AEW अनाउंसर डैशा गोंजालेज (Dasha Gonzalez) ने खुलासा किया है कि द टाइटन गेम्स (The Titan Games) में दिखने के बाद उन्हें द रॉक (The Rock) से एक भावुक मैसेज मिला था। स्पोर्ट्स कम्पटीशन रियालिटी शो द टाइटन गेम्स को द रॉक ने होस्ट किया था। यह सीरीज दो सीजन तक चली थी और गोंजालेज ने 2020 में उसमें अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। WWE स्टार रॉबर्ट स्टोन (Robert Stone) दूसरे ऐसे व्यक्ति थे जिनका रिश्ता रेसलिंग जगत से है।

AEW Unrestricted में दिखने के दौरान गोंजालेज ने खुलासा किया है कि पीपल्स चैंपियन द रॉक द्वारा तारीफ सुनने के बाद उन्हें अपने कानों पर भरोसा नहीं हो रहा था।

उन्होंने कहा, दो या तीन महीनों बाद मुझे उनकी ओर से एक मैसेज मिला था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह मेरे लिए कितना गर्व महसूस करते हैं और मैंने कितनी कड़ी मेहनत की थी। वास्तव में मैं भरोसा नहीं कर पा रही थी कि उन्होंने अपने व्यस्त दिन में से मुझे मैसेज भेजने के लिए समय निकाला था। रॉक इतने महान किस्म के इंसान हैं।
The victory is a little sweeter when your favorite furry friend is there to greet you afterwards, right @Sir_Jumps_Alot? 😁 🦴 https://t.co/iA1RV75fkn

गोंजालेज ने यह भी कहा कि रेसलिंग को शो में रिप्रजेंट करने के लिए रॉक ने उन्हें व्यक्तिगत तौर पर धन्यवाद कहा था।

उन्होंने कहा, उन्होंने रेसलिंग को रिप्रजेंट करने के लिए मुझे धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि रेसलिंग को रिप्रजेंट करने और कभी भी हार नहीं मानने के लिए आपका होना काफी शानदार है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं और आप कहां से आए हैं। आपने अपना सबकुछ दिया। मुझे महसूस हुआ कि मैंने ऐसा किया है और यह देखना शानदार था कि उन्होंने इसकी कद्र की थी और हर किसी ने इसकी कद्र की थी।

द रॉक ने एक बार AEW स्टार जॉन सिल्वर की तारीफ की थी

इस महीने की शुरुआत में जॉन सिल्वर ने ट्विटर पर द रॉक के एनर्जी ड्रिंक के साथ अपनी फोटो शेयर की थी। दिग्गज रेसलर ने अपनी पूर्व पत्नी के साथ मिलकर इस ब्रांड की स्थापना की थी। सिल्वर ने द रॉक जैसा दिखने की कोशिश की थी। जॉनसन भी AEW के काफी बड़े सपोर्टर लगते हैं और आज भी वह रेसलिंग के फैन हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...