Create
Notifications

"मुझे WWE से इस चीज़ की उम्मीद नहीं थी" - फेमस AEW Superstar ने Kevin Owens के सैगमेंट पर खड़े किये सवाल

केविन ओवेंस इस हफ्ते WWE Raw में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के रूप में नजर आए थे
केविन ओवेंस इस हफ्ते WWE Raw में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के रूप में नजर आए थे
reaction-emoji
Subham Pal
visit

AEW पर्सनालिटी और ECW लैजेंड टैज (Taz) ने हाल ही में ट्विटर के जरिए इस हफ्ते WWE Raw में हुए केविन ओवेंस (Kevin Owens) के सैगमेंट पर तंज कसा है। टैज ने यह दावा किया कि AEW हाल ही में संपन्न हुए Revolution इवेंट में पहले ही ऐसा कर चुकी है। बता दें, केविन ओवेंस ने इस हफ्ते Raw की शुरुआत करते हुए स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के थीम सांग पर एंट्री की थी। ओवेंस ने केवल स्टोन कोल्ड का थीम सांग इस्तेमाल नहीं किया था बल्कि उन्होंने स्टोन कोल्ड का रूप भी ले रखा था और ओवेंस उनकी तरह व्यवहार भी कर रहे थे।

And Chris Candido came out dressed like me to my music and that was probably mid 90s… obviously it’s not nothing new, but it was just done so recently. I would expect more from a company with 76,000 writers. 🤷🏽‍♂️ twitter.com/cheapsoles/sta…

टैज ने कहा कि Revolution में ऐसा पहले हो चुका है जहां डॉन कैलिस ने कैनी ओमेगा के थीम सांग पर एंट्री की थी। हालांकि, टैज को ओवेंस के सैगमेंट पर सवाल खड़े करने की वजह से फैंस द्वारा आलोचना भी मिली और फैंस ने कहा कि रेसलिंग इतिहास में इस तरह की चीज़ें पहले भी कई बार देखने को मिल चुकी हैं। टैज ने कहा कि उन्हें यह बात अच्छी तरह पता है और उन्होंने यह भी कहा कि WWE के पास 76000 लेखक मौजूद हैं इसलिए उन्हें WWE से इससे बेहतर चीज़ की उम्मीद थी।

AEW में टीम टैज का फिउड पूर्व WWE सुपरस्टार कीथ ली और शेन स्ट्रीकलैंड से चल रहा है

Are we witnessing the beginnings of a new alliance here between @swerveconfident and #Limitless @RealKeithLee on #AEWRampage? What a night of action we've witnessed here tonight on @tntdrama! https://t.co/pBwARmZc4H

कीथ ली के AEW में डेब्यू के बाद से ही टीम टैज के पावरहाउस हॉब्स और रिकी स्टार्क्स को उनसे समस्या रही है। इसके अलावा स्टार्क्स सोशल मीडिया के जरिए शेन स्ट्रीकलैंड पर भी निशाना साध रहे हैं। बता दें, हाल ही Rampage के एक एपिसोड के दौरान कीथ ली ने The Acclaimed के मैक्स कास्टर को हराया।

इस मैच के बाद स्टार्क्स और पावरहाउस हॉब्स ने कीथ ली पर हमला करना चाहा लेकिन शेन स्ट्रीकलैंड, कीथ की मदद करने वहां आ गए। ऐसा लग रहा है कि कीथ ली और शेन स्ट्रीकलैंड टीम बनाकर टीम टैज के खिलाफ फिउड करते हुए दिखाई देंगे।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now