Create

"तुम डरपोक हो" - फेमस AEW Superstar ने WWE SmackDown पर्सनालिटी को ललकारा

एडम कोल AEW Revolution इवेंट में हैंगमैन पेज के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं
एडम कोल AEW Revolution इवेंट में हैंगमैन पेज के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं
reaction-emoji
Subham Pal

AEW सुपरस्टार एडम कोल (Adam Cole) ने हाल ही में WWE स्मैकडाउन (SmackDown) कमेंटेटर पैट मैकफी (Pat McAfee) को संदेश देते हुए उनपर तंज कसा। बता दें, एडम कोल ने पैट मैकेफी को चैलेंज देते हुए उन्हें उनके पोडकास्ट 'The Pat McAfee Show' पर आने का न्योता देने को कहा। कुछ ही घंटे पहले यह ऐलान किया गया था कि WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon), पैट मैकेफी के पोडकास्ट पर नजर आएंगे।

BREAKING: @VinceMcMahon will join Pat McAfee next Thursday on the @PatMcAfeeShow! https://t.co/g2X5CFsCM0

पैट मैकेफी के पोडकास्ट पर नजर आ चुके एडम कोल ने इसके बाद ट्विटर के जरिए पैट को संदेश देते हुए उन्हें उनके पोडकास्ट पर आने का निमंत्रण देने को कहा। इसके साथ ही एडम कोल ने कहा कि पैट मैकेफी डरपोक इंसान हैं इसलिए वो दूसरी बार उन्हें अपने शो पर आने नहीं देंगे।

बता दें, पिछली बार जब एडम कोल, पैट मैकेफी के शो पर नजर आए थे तो उनकी पैट के साथ झड़प हो गई थी। इस वजह से इन दोनों के बीच साल 2020 में WWE NXT Takeover XXX में मैच देखने को मिला था और इस मैच में एडम कोल को पैट मैकेफी से काफी टक्कर मिली थी। हालांकि, अंत में, एडम कोल इस मैच में पैट मैकेफी को हराने में कामयाब रहे थे।

WWE कमेंटेटर पैट मैकेफी अक्सर AEW सुपरस्टार एडम कोल पर तंज कसते रहते हैं

Love @PatMcAfeeShow burying Cody Rhodes, AEW, and Adam Cole today. 😂And before you start I know he wasn't really burying them and was just working. Don't be a mark, be a stooge.#codywatch #wwe #SmackDown #AEW https://t.co/wZ5HSmqRZQ

सिंतबर 2021 में एडम कोल ने All Out इवेंट के जरिए अपना AEW डेब्यू किया था। इसके बाद पैट मैकेफी ने अपने पोडकास्ट के जरिए एडम कोल पर निशाना साधते हुए उन्हें काफी भला-बुरा कहा था। चूंकि, एडम कोल ने पैट मैकेफी को उनके पोडकास्ट पर आने का निमंत्रण देने को कहा है इसलिए संभव है कि पैट मैकेफी जल्द ही इस चीज़ का जवाब दे सकते हैं।

अब जबकि, एडम कोल और पैट मैकेफी एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में इन दोनों का एक बार फिर आमना-सामना होते हुए देखने को मिलता है या नहीं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...