Create

WrestleMania 38 में WWE Superstar द्वारा लड़े गए मैच की AEW दिग्गज ने की तारीफ, दिया बहुत बड़ा बयान

एडम कोल ने जमकर की है WWE सुपरस्टार की तारीफ
एडम कोल ने जमकर की है WWE सुपरस्टार की तारीफ

AEW सुपरस्टार एडम कोल (Adam Cole) ने अपने ऑन-स्क्रीन राइवल पैट मैकेफी (Pat McAfe) की रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 मैच के लिए तारीफ की है। मैकेफी ने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के फेवरेट थ्योरी (Theory) को साल के सबसे बड़े शो की दूसरी रात में हराया था। थोड़ी देर बाद ही उन्होंने WWE चेयरमैन को मैच के लिए चैलेंज किया था।

इस मैच में मैकमैहन ने थ्योरी की मदद से जीत हासिल की थी। मैच समाप्त होने के थोड़ी ही देर बाद स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन भी वहां पहुंच गए थे। स्टोन कोल्ड ने थ्योरी, मैकेफी और मैकमैहन तीनों को स्टनर लगाए थे। कोल ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा है कि WrestleMania 38 में मैकेफी का प्रदर्शन शानदार था।

उन्होंने कहा, एक इंसान के रूप में वह कूड़े का ढेर है। हालांकि, यदि मैं काम के हिसाब से बात करूं और यह बताऊं कि उनमें कितनी क्षमता है तो मैकेफी अद्भुत हैं। वह एथलेटिकली गिफ्टेड हैं। जहां तक रेसलिंग की बात है तो उन्होंने अच्छा काम किया है। सबको पता है कि वह घंटों तक बात कर सकते हैं। पैट ने शानदार काम किया था। वह रेसलिंग इंडस्ट्री में कहां तक जा सकते हैं और क्या कर सकते हैं कि बात करें तो वह वहां तक जा सकते हैं जहां तक जाना चाहेंगे।

2020 में NXT के समय से ही कोल और मैक्फी का इतिहास काफी पुराना रहा है। दोनों ने अनगिनत मौकों पर एक-दूसरे का सामना किया है और हर बार AEW स्टार को जीत मिली है। भले ही दोनों लोग अब अलग-अलग प्रमोशन के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी राइवलरी को जारी रखा है।

WWE SmackDown में कमेंट्री कर रहे हैं पैट मैकेफी

पैट मैकेफी ने जिस तरह का प्रदर्शन WrestleMania 38 में किया था उसके बाद लग रहा था कि जल्द ही वो दोबारा एक्शन में दिखाई देंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और वो एक बार फिर SmackDown में कमेंट्री कर रहे हैं। दूसरी तरफ एडम कोल AEW में काफी जबरदस्त काम कर रहे हैं और उनकी नजर एक बार फिर खुद को वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल करने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment