AEW Superstar ने John Cena की पिटाई करने का किया ऐलान, WWE के मौजूदा चैंपियन ने दी प्रतिक्रिया

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: AEW सुपरस्टार ब्रॉडी किंग (Brody King) ने हाल ही में ट्विटर पर जॉन सीना (John Cena) को पीटने का ऐलान किया। इसके पीछे एक दिलचस्प कहानी है। बता दें, कुछ समय पहले एक ट्विटर अकाउंट से जॉन सीना और विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) की बैकस्टेज मुलाकात की वीडियो पोस्ट की गई थी। अब ब्रॉडी किंग ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए जॉन सीना की पिटाई करने की बात कही है।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि ब्रॉडी किंग ने यह बात मजाक में कही थी। अब रिया रिप्ली ने ब्रॉडी किंग के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए हंसने वाली इमोजी ट्वीट की है। बता दें, जॉन सीना की Money in the Bank 2023 में चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली थी और उनकी रिया से इसी इवेंट के दौरान बैकस्टेज मुलाकात हुई थी। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि रिया रिप्ली मजाकिया तौर पर जॉन सीना की सलाह मानने से इंकार करने के बाद वहां से चली गईं थी। वहीं, रिया रिप्ली के जाने के बाद जॉन सीना कैमरे की तरफ देखने लगे थे।

WWE Money in the Bank 2023 में वापसी के बाद John Cena ने मचाया था बवाल

WWE Money in the Bank 2023 में जॉन सीना की सरप्राइज वापसी फैंस को काफी पसंद आई थी और उन्होंने सीना का जबरदस्त तरीके से स्वागत किया था। इसके बाद ग्रेसन वॉलर सैगमेंट में खलल डालते हुए दिखाई दिए थे। यही नहीं, उन्होंने जॉन सीना पर हमला भी कर दिया था। जल्द ही, जॉन सीना ने ग्रेसन वॉलर को एटीट्यूड एडजस्टमेंट मूव देते हुए बवाल मचा दिया था।

रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने खासतौर पर फैंस को सरप्राइज करने के लिए जॉन सीना की Money in the Bank 2023 में वापसी कराई थी और सीना के व्यस्त शेड्यूल की वजह से अभी उनका मैच कराने का कोई प्लान नहीं है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि अब WWE में जॉन सीना का अगला मैच कब देखने को मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now