Create

"मैं John Cena की काफी इज्जत करता हूं" - AEW Superstar ने WWE में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन द्वारा मिली सीख का किया खुलासा

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
Subham Pal

John Cena: WWE का हिस्सा रह चुके सिजेरो (Cesaro) उर्फ क्लॉडियो कास्टगनोली (Claudio Castagnoli) ने हाल ही में इस चीज़ को लेकर चर्चा की कि WWE में जॉन सीना (John Cena) के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा था। बता दें, क्लॉडियो ने साल 2011 में WWE में रेसलिंग की शुरूआत की थी और इस साल कंपनी छोड़ने के बाद उन्होंने AEW जॉइन की थी।

उन्होंने जून 2022 में Forbidden Door में ब्रायन डेनियलसन के रिप्लेसमेंट के रूप में अपना AEW डेब्यू किया था। इस वक्त क्लॉडियो कास्टगनोली AEW में ब्रायन डेनियलसन के साथ ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब का हिस्सा हैं और वो जुलाई 2022 में हुए Death before Dishonor में ROH चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे।

youtube-cover

बता दें, क्लॉडियो कास्टगनोली हाल ही में द कर्ट एंगल शो पर गेस्ट के रूप में मौजूद थे और इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने जॉन सीना के साथ WWE में काम करने का अनुभव शेयर करते हुए कहा-

"मैं जॉन के बारे में अच्छी बातें कहना चाहूंगा। वो शानदार इंसान है। उन्होंने खुद के लिए हाई स्टैंडर्ड सेट किया है। वो ऐसे इंसानों में से एक हैं जो कि लोगों को यह नहीं बताते कि किसी चीज़ को कैसे करना है बल्कि वो उस चीज़ को करके दिखाते हैं। वो हर दिन ऐसा करते हैं। अगर वो आपको मैच देखने के लिए कहते हैं तो वो मॉनीटर के पास बैठकर मैच देखते हैं। अगर वो आपको वर्कआउट करने कहते हैं तो वो सुबह खुद वर्कआउट करते हैं। मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं। अपने करियर में मैंने ऐसा ही करने का प्रयास किया है।"

AEW सुपरस्टार क्लॉडियो कास्टगनोली ने WWE में जॉन सीना द्वारा दी गई सलाह का किया खुलासा

.@WWECesaro answers @JohnCena’s #USTitle Open Challenge, resulting in a modern-day #WWERaw classic in 2015: Courtesy of @peacockTV and @WWENetwork.FULL MATCH ▶️ ms.spr.ly/6012nPABy https://t.co/xeSqi4oZf7

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने अपने WWE करियर के दौरान लगभग सबकुछ हासिल कर लिया है और यही कारण है कि उनके दी गई सलाह काफी मायने रखती है।

क्लॉडियो कास्टगनोली ने इसी इंटरव्यू के दौरान जॉन सीना द्वारा दिए गए सलाह का खुलासा करते हुए कहा-

"उनके (जॉन सीना) साथ ओपन चैलेंज के लिए रिंग में होना काफी शानदार था। वो उस वक्त लैजेंड बन चुके थे लेकिन फिर भी वो हर मैच में खुद को साबित करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने सलाह दी थी कि आप अपने आखिरी मैच जितने अच्छे होते हैं और यह चीज़ मैं हमेशा याद रखूंगा। यह मुझसे एक तरह से जुड़ गया है और आप जब भी मैच के लिए जाते हैं तो खुद को साबित करना चाहते हैं। जॉन सीना के ओपन चैलेंज का जवाब देना और उनके साथ मैच लड़ना काफी शानदार चीज़ थी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...