Create

AEW के दिग्गज सुपरस्टार ने कंपनी में अपने फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा अपडेट

AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स ने कंपनी में अपने भविष्य को लेकर अपडेट दिया है
AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स ने कंपनी में अपने भविष्य को लेकर अपडेट दिया है

AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने हाल ही में कंपनी में अपने भविष्य को लेकर अपडेट दिया है। रोड्स का कहना है कि उनका फिलहाल टोनी खान के प्रमोशन को छोड़ने का कोई प्लान नहीं है। पिछले कुछ दिनों में कैनी ओमेगा (Kenny Omega) और कोडी रोड्स का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी। इस वजह से इस चीज़ को लेकर बातचीत शुरू हो गई थी कि क्या ये दोनों सुपरस्टार्स नए मौके की तलाश में AEW छोड़ने वाले हैं।

STILL ELITE!“As of now, my future is with AEW. I can’t see myself anywhere else, and I’m very optimistic about what the future holds.”Cody Rhodes is here to stay! https://t.co/KYTPFtDaHu

हालांकि, Sports Illustrated से हाल ही में बातचीत में कोडी रोड्स ने खुलासा किया कि वो भविष्य में भी AEW में बने रहेंगे। कोडी रोड्स का मानना है कि यह प्रमोशन मूल और फाउंडिंग मेंबर्स के बिना काफी अजीब जगह होगी।

रोड्स ने आगे कहा कि कंपनी के 4 प्रमुख सुपरस्टार्स कोडी रोड्स, कैनी ओमेगा और द यंग बक्स अभी भी नियमित रूप से बात करते हैं और इसके साथ ही वो एक-दूसरे की तारीफ भी करते हैं। कोडी ने यह भी कहा कि वो खुद को दूसरे प्रमोशन में परफॉर्म करते हुए नहीं देखना चाहते हैं और वो अपने फ्यूचर को लेकर काफी उत्साहित हैं।

AEW Dynamite में इस हफ्ते कोडी रोड्स की जीत हुई

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में कोडी रोड्स ने सिंगल्स मैच में एंड्राडे एल इडोलो का सामना किया। हालांकि, पिछले बार इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए मैच में एंड्राडे की जीत हुई थी लेकिन इस हफ्ते हुए एटलांटा स्ट्रीट फाइट मैच में कोडी, एंड्राडे को हराने में कामयाब रहे थे। हालांकि, यह मैच थोड़ा लंबा था लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसे रोमांचक पल देखने को मिले थे जिसकी वजह से फैंस की मैच में दिलचस्पी बनी हुई थी।

मैच के आखिरी पलों में ब्रांडी रोड्स ने टेबल को आग लगा दी थी और इसके बाद कोडी ने एंड्राडे को इस पर सुपलेक्स देते हुए मैच जीत लिया था। कईयों का मानना है कि इस चीज़ ने AEW में कोडी रोड्स के हील टर्न के लिए स्टेज सेट कर दिया है। यह देखना रोचक होगा कि आने वाले हफ्तों में यह स्टोरीलाइन किस तरह आगे बढ़ने वाली है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment