Create
Notifications

AEW दिग्गज ने खतरनाक मैच के दौरान WWE और ट्रिपल एच पर कसा तंज

AEW के सुपरस्टार ने ट्रिपल एच पर तंज कस दिया है
AEW के सुपरस्टार ने ट्रिपल एच पर तंज कस दिया है
Neeraj sharma

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे एल इडोलो (Andrade El Idolo) के बीच एटलांटा स्ट्रीट फाइट में बहुत खतरनाक एक्शन देखा गया। मगर मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते क्राउड ने कोडी को बहुत बुरी तरह बू करना शुरू कर दिया।

असल में मुकाबले के दौरान कोडी लहूलुहान हो चुके थे, इस बीच उन्होंने स्लेजहैमर का इस्तेमाल कर ट्रिपल एच (Triple H) और WWE पर तंज कसने की कोशिश की, जिसके चलते क्राउड ने कोडी को जबरदस्त तरीके से बू किया।

Triple H at home watching Cody Rhodes pull out a sledgehammer & golden shovel #AEWDynamite https://t.co/NbFoDbajOn

स्लेजहैमर को अक्सर ट्रिपल एच से जोड़ा जाता रहा है, जो अपने WWE करियर में कई बार इसका इस्तेमाल कर चुके हैं। इसके अलावा कोडी ने एंड्राडे के असिस्टेंट जोस को गोल्डन शवेल (बेलचा) से क्षति पहुंचाई। इस हथियार के उपयोग के पीछे भी एक गहरा राज छिपा है।

एक समय पर ट्रिपल एच को गोल्डन शवेल कहा जाता था क्योंकि उस समय काफी लोगों का मानना था कि ट्रिपल एच WWE में टैलेंटेड सुपरस्टार्स को मौके ना देकर उनके करियर को खुद अपने हाथों से दफना रहे थे।

पूर्व AEW TNT चैंपियन कोडी ने अपनी पत्नी ब्रांडी रोड्स की मदद से Dynamite में हुए इस मैच को जीता। क्राउड के बू के बीच ब्रांडी ने एंट्री लेकर रिंग के बीच में रखी टेबल को आग लगाई, जिसपर कोडी ने एंड्राडे को स्लैम लगाने बाद पिन के जरिए जीत हासिल की।

ट्रिपल एच को अपना 'रोल मॉडल' मानते हैं AEW स्टार कोडी रोड्स

इसी साल जुलाई के महीने में AEW के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट कोडी ने कहा था कि जिस तरह ट्रिपल एच एक रेसलर होने के साथ ऑफिस वर्क भी संभालते हैं, इस मामले में वो WWE दिग्गज को अपना रोल मॉडल मानते हैं।

उन्होंने कहा, "वो दोनों चीज़ों को एकसाथ कर पाते हैं, इस मामले में मैं उन्हें अपना रोल मॉडल मानता हूं, लेकिन इसके लिए बहुत कड़े अनुशासन की जरूरत होती है। आपको इन चीज़ों को गंभीरता से लेना होता है और जब आप कंपनी के इतने ऊंचे पद पर हों तो आपको दोस्तों के साथ बिताने के लिए बिल्कुल भी समय नहीं मिल पाता।"
“Triple H is probably my favorite wrestler and was a role model. I only watched from a distance, but he reminded me a lot of my dad in the sense that I watched him do all the work, be this executive, and then go out there”- Cody Rhodes https://t.co/0Moyf5WyNh

कोडी स्क्रीन पर चाहे ट्रिपल एच पर कितने ही तंज क्यों ना कस लें, लेकिन ये भी सत्य है कि वो 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन का दिल से सम्मान करते हैं। ट्रिपल एच को कुछ दिन पहले हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा था, जिससे कहा जाने लगा है कि उनके इन रिंग करियर का अंत अब दूर नहीं है।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...