Create

AEW Superstar Daniel Bryan ने उन्हें WWE में Vince McMahon द्वारा मिली अहम सलाह का किया खुलासा

विंस मैकमैहन ने WWE में डेनियल ब्रायन को खास सलाह दी थी
विंस मैकमैहन ने WWE में डेनियल ब्रायन को खास सलाह दी थी

AEW सुपरस्टार डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं जो कि WWE छोड़ने के बाद भी अभी भी इस कंपनी के बारे में अच्छी बातें बोलते हुए दिखाई दिए हैं। बता दें, डेनियल ब्रायन ने हाल ही में WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के बारे में बात की और इस दौरान उन्होंने विंस द्वारा उन्हें मिले अहम सलाह का खुलासा किया।

डेनियल ब्रायन का WWE करियर काफी शानदार रहा था और इस रेसलिंग कंपनी में कई टाइटल्स जीतने के अलावा वो दो मौकों पर WrestleMania को मेन इवेंट भी करते हुए दिखाई दिए थे। इसके अलावा ब्रायन WWE में कई यादगार मैचों का भी हिस्सा रह चुके हैं। The Masked Man Show पर विंस मैकमैहन के बारे में बात करते हुए डेनियल ब्रायन ने कहा-

"विंस मैकमैहन के प्रति आदर होने की वजह से मैं चीज़ों के बारे में जागरूक होने की कोशिश करता हूं और ऐसी चीज़ें जिसके बारे में वो मुझे बोलते हुए देखना चाहते थे और कुछ ऐसी चीज़ें जिसके बारे में बोलते हुए नहीं देखना चाहते थे। उनसे (विंस मैकमैहन) एक चीज़ जो मुझे सीखने को मिली कि अगर आप के पास जवाब नहीं है तो शांत रहना चाहिए। जब आप उनसे बात करेंगे और उनसे सवाल पूछेंगे तो वो 30 सेकेंड तक कुछ नहीं बोलेंगे लेकिन वो आपको कभी भी गलत जवाब नहीं देंगे। इंतजार करने की क्षमता और धैर्य होना और अगर आपको फिर भी जवाब नहीं मिलता तो आप उस बारे में सोचते हैं। यह एक ऐसी चीज़ है जो मैंने उनसे सीखी है।"

पूर्व WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन को AEW बॉस टोनी खान से भी सलाह मिल चुकी है

Rogue One on @tntdrama is almost over, and it’s almost time for #AEWRampage on TNT next! https://t.co/3aGThPuxmO

ऐसा लग रहा है कि डेनियल ब्रायन को अपने AEW बॉस टोनी खान से भी काफी कुछ सीखने को मिला है। ब्रायन ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि टोनी खान ने उन्हें WWE में रेसलिंग के प्रति बने उनके धारणा को बदलने में मदद की थी।

हालांकि, डेनियल ब्रायन को अभी AEW का हिस्सा बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन अभी तक का ब्रायन का AEW करियर काफी शानदार रहा है। बता दें, ब्रायन AEW Revolution में जॉन मोक्सली के खिलाफ ड्रीम मैच का हिस्सा होने जा रहे हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment