Create

WWE में वापसी को लेकर 5 बार के पूर्व चैंपियन का बड़ा बयान, बताया पैसा और परिस्थिति सबसे जरुरी है

WWE में वापसी को लेकर AEW सुपरस्टार का बड़ा बयान
WWE में वापसी को लेकर AEW सुपरस्टार का बड़ा बयान

AEW सुपरस्टार और FTR के सदस्य डैक्स हारवुड (Dax Harwood) ने हाल ही में ट्विटर पर सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि क्या वो फिर कभी WWE में वापसी करते हुए नजर आएंगे या नहीं। FTR को WWE में रिवाइवल के नाम से जबरदस्त सफलता मिली थी। उन्होंने कई बार टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया था।

आपको बता दें कि रिवाइवल ने WWE में NXT चैंपियनशिप जीती थी। इसके अलावा वो Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में भी सफल रहे थे। बाद में वो अपनी बुकिंग से निराश थे और उन्होंने रिलीज की मांग की थी। उन्हें रिलीज किया गया और फिर उनका AEW में डेब्यू देखने को मिला था।

AEW में रिवाइवल को FTR के रूप में जबरदस्त सफलता मिली है। सवाल और जवाब के सेशन में डैक्स से WWE में वापसी के बारे में पूछा गया। इसपर उन्होंने जवाब दिया कि अगर उनकी वापसी होती है तो फिर उन्हें सही पैसे मिलने चाहिए और परिस्थिति भी सही होनी चाहिए। इसी के साथ उन्होंने इंटरव्यू के लिए पूछे गए सवाल के जवाब में नहीं कहा। उन्होंने बताया:

"हाँ, अगर पैसा और परिस्थिति सही रही तो फिर जरूर और आप मेरा इंटरव्यू नहीं ले सकते।"

आप नीचे इन ट्वीट्स को चेक कर सकते हैं:

WWE के पूर्व डैक्स हारवुड ने दिग्गजों के खिलाफ रीमैच की मांग की

सवाल और जवाब के इस सेशन में डैक्स से उनके ड्रीम मैच के बारे में पूछा। उन्होंने यहां यंग बक्स से मैच के बारे में बात की और बताया कि वो फिर उनसे लड़ना चाहेंगे।

यंग बक्स और FTR ने AEW Full Gear 2020 में मैच लड़ा था। AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में यंग बक्स ने FTR को हराकर टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। दोनों के बीच फैंस एक बार फिर क्लासिक मैच देखना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment