Create

बड़े AEW Superstar ने WWE में Roman Reigns के खिलाफ लड़े मैच की तस्वीर शेयर करते हुए चौंकाया

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस वर्तमान समय में यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस वर्तमान समय में यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं

AEW सुपरस्टार डैक्स हार्वुड ने हाल ही में ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में डैक्स हार्वुड (Dax Harwood) अपने टैग टीम पार्टनर कैश व्हीलर (Cash Wheeler) के साथ मिलकर WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को शैटर मशीन मूव देते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें, डैक्स हार्वुड & कैश व्हीलर WWE में टैग टीम के रूप में काम कर चुके हैं और इस टैग टीम को इस कंपनी में द रिवाइवल के नाम से जाना जाता था।

हलांकि, साल 2020 में WWE में अपने खराब बुकिंग से तंग आकर द रिवाइवल ने इस रेसलिंग कंपनी को छोड़ने का फैसला किया था। इसके बाद द रिवाइवल उर्फ FTR AEW का हिस्सा बने थे। इस रेसलिंग कंपनी में FTR को काफी सफलता मिली और यह टीम एक बार की AEW टैग टीम चैंपियंस रह चुकी है।

Big Rig the biggest stars. Shatter Machine the biggest stars. We ain’t here just to be here. We’re here to write our legacy. Legit Living Legends. https://t.co/ktccgmqvvc

बता दें, डैक्स हार्वुड ने ट्विटर पर जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें FTR रोमन रेंस के अलावा सीएम पंक को शैटर मशीन मूव देते हुए दिखाई दे रहे हैं। FTR ने इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के दौरान ही सीएम पंक को शैटर मशीन मूव दिया था। इस तस्वीर के कैप्शन में डैक्स हार्वुड ने लिखा था कि उन्होंने सबसे बड़े स्टार्स को शैटर मशीन दिया है। डैक्स ने कैप्शन में यह भी लिखा कि वो लैगेसी बनाने आए हैं और वो लिविंग लैजेंड्स हैं।

इस हफ्ते AEW Dynamite में FTR ने सीएम पंक और जॉन मोक्सली की टीम का सामना किया था। यह साल 2022 में अब तक हुए सबसे बेहतरीन टैग टीम मैचों में से एक साबित हुआ। हालांकि, इस मैच में FTR ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी लेकिन वो यह मैच हार गए थे।

रोमन रेंस WWE में AEW के FTR के साथ काम करना चाहते थे

Tell me you’re a Professional Wrestler without telling me you’re a Professional Wrestler. https://t.co/UcUA6Y1Sp7

साल 2020 में WWE छोड़ने के बाद हार्वुड और व्हीलर ने खुलासा किया था कि रोमन रेंस उनके साथ काम करने को लेकर काफी इच्छुक थे। FTR की माने तो रोमन रेंस ने उनके साथ काम करने का आईडिया विंस मैकमैहन को भी दिया था।

वर्तमान समय में FTR दुनिया के सबसे बेहतरीन टैग टीम्स में से एक हैं और वो AEW में एक बार फिर टैग टीम चैंपियंस बनना डिजर्व करते हैं। देखा जाए तो AEW Revolution काफी नजदीक आ चुका है इसलिए संभव है कि FTR जल्द ही वर्तमान चैंपियंस जुरासिक एक्सप्रेस को चैलेंज कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment