Create
Notifications

"हमें एकनॉलेज करो", मौजूदा AEW Superstar ने WWE दिग्गज Roman Reigns का डायलॉग कॉपी करके साधा निशाना

WWE दिग्गज पर AEW सुपरस्टार ने साधा निशाना
WWE दिग्गज पर AEW सुपरस्टार ने साधा निशाना
reaction-emoji
Ujjaval

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) अमूमन 'एकनॉलेज मी' शब्द का उपयोग करते हैं। उनका यह डायलॉग काफी ज्यादा फेमस है। हाल ही में AEW सुपरस्टार डैक्स हारवुड (Dax Harwood) ने ट्राइबल चीफ के शब्दों का इस्तेमाल किया और उन्हें एक तरह से संदेश भी दिया। अमूमन AEW रेसलर्स WWE या उनके सुपरस्टार्स पर निशाना साधते हैं और कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस पर AEW रेसलर डैक्स हारवुड ने साधा निशाना

FTR मौजूदा समय में AEW और रेसलिंग जगत की सबसे अच्छी टीमों में से एक है। वो लगातार अपने प्रदर्शन द्वारा प्रभावित कर रहे हैं। कुछ सालों पहले तक वो WWE का हिस्सा थे और उन्हें रिवाइवल के नाम से जाना जाता था। उन्होंने WWE में काम करते हुए बड़ी सफलता हासिल की थी और ढेरों टाइटल्स जीते हैं।

ट्विटर पर कुछ समय पहले एक फैन ने बताया था कि 4 साल पहले सैन डिआगो में हुए Raw के एपिसोड में द रिवाइल का मैच रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले से देखने को मिला था और इस मैच में रिवाइवल ने जीत दर्ज की थी। यह ट्वीट FTR/रिवाइवल के सदस्य डैक्स हारवुड की नजर में आ गया।

उन्होंने इस ट्वीट का काफी बढ़िया तरह से जवाब दिया और रोमन रेंस का डायलॉग इस्तेमाल करते हुए उनपर ही निशाना साधा। डैक्स ने अपने ट्वीट में लिखा:

"हमें एकनॉलेज करो। शांत रहो दोस्तों, मैं सिर्फ मजाक कर रहा हूँ या मैं मजाक नहीं कर रहा…"

यह रहा डैक्स हारवुड का ट्वीट:

WWE में डैक्स हारवुड को स्कॉट डॉसन और कैश व्हीलर को डैश वाइल्डर के नाम से जाना जाता था। उन्होंने WWE में रहते हुए Raw, SmackDown और NXT टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया है। WWE में इस टैग टीम जोड़ी को जबरदस्त सफलता मिली थी लेकिन बुकिंग से निराश होने के बाद उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया।

WWE से जाने के बाद रिवाइवल ने अपनी टीम और इन-रिंग नेम में बदलाव किया। उन्होंने फिर AEW में कदम रखा और वर्ल्ड टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया। बाद में वो टाइटल्स हार गए। हालांकि, अभी उनके पास Ring of Honor, Lucha Libre AAA और IWGP वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...