Create

पूर्व WWE Superstar और AEW दिग्गज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया है

AEW के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं क्रिस जैरिको
AEW के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं क्रिस जैरिको

AEW ने हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिस जैरिको (Chris Jericho) के भविष्य को सुरक्षित कर लिया है। 2019 में प्रमोशन की शुरुआत से लेकर अब तक इसको लगातार सफल बनाने में जैरिको का काफी बड़ा हाथ रहा है। शुरुआत में तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद उम्मीद थी कि 2021 के अंत या फिर 2022 की शुरुआत में जैरिको का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो जाएगा।

दोनों ही मामलों में AEW के वास्तविक सदस्यों का कॉन्ट्रैक्ट जिसमें जैरिको भी शामिल हैं हाल ही में समाप्त हो गया। हालांकि, हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक जैरिको के कॉन्ट्रैक्ट में लगभग दो साल का समय बचा हुआ है। इससे यह पता चलता है कि 2024 तक जैरिको इसी प्रमोशन के लिए काम करते रहेंगे। डेव मेल्टजर ने भी जैरिको के कॉन्ट्रैक्ट पर जानकारी देते हुए बताया था कि कंपनी ने जैरिको के साथ दो साल का नया कॉन्ट्रैक्ट सफलतापूर्वक साइन कर लिया है।

यह जानना बेहद जरूरी है कि टोनी खान के पास 2019 में कंपनी ज्वाइन करने वाले कुछ सुपरस्टार्स का कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाने का विकल्प भी है। खबर लिखे जाने तक जैरिको ने निक और मैट जैक्सन की लिस्ट को ज्वाइन कर लिया है क्योंकि हाल ही में इन लोगों के कॉन्ट्रैक्ट भी आगे बढ़ाए गए थे।

AEW चैंपियन भी रह चुके हैं क्रिस जैरिको

यह हफ्ता जरूर क्रिस जैरिको के लिए अच्छा नहीं रहा और उन्हें टैग टीम मैच में हार का सामना करना पड़ा था। जैरिको ने AEW में काफी कुछ हासिल किया है और वो पहले वर्ल्ड चैंपियन भी थे। आपको बता दें कि हाल ही में कोडी रोड्स और ब्रांडी रोड्स ने कंपनी से जाने का फैसला किया। इसी वजह से जैरिको के रुकने के फैसले से AEW फैंस को काफी खुशी होगी।

हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में क्रिस जैरिको एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन या फिर कोई और चैंपियनशिप जीतते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment