Create
Notifications

AEW के मौजूदा चैंंपियन ने WWE दिग्गज Goldberg के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ते हुए रचा इतिहास 

AEW के चैंपियन ने गोल्डबर्ग को इस मामले में पीछे छोड़ा
AEW के चैंपियन ने गोल्डबर्ग को इस मामले में पीछे छोड़ा
Neeraj sharma

Goldberg: AEW में जेड कारगिल (Jade Cargill) ने अपना डेब्यू साल 2020 के नवंबर महीने में किया था और इस समय उनकी विनिंग स्ट्रीक 34 मैचों की हो गई है। उन्होंने अभी तक अपनी आखिरी जीत 29 जून के Dynamite एपिसोड में दर्ज की, जहां उन्होंने लायला ग्रे (Leila Grey) को पिन किया था।

कारगिल मौजूदा TBS चैंपियन हैं और ये टाइटल उन्होंने सिंगल एलिमिनेशन टूर्नामेंट के फाइनल में रूबी सोहों को हराकर अपने नाम किया था। अब कारगिल ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है।

आपको बता दें कि जेड कारगिल, AEW में पिछले 501 दिनों से हारी नहीं हैं और इस मामले में उन्होंने गोल्डबर्ग की WCW में चली अनडिफेटेड स्ट्रीक को पीछे छोड़ दिया है, जो 462 दिनों तक चली थी। TBS चैंपियन को अगर ओस्का की WWE में रही 914 दिनों की स्ट्रीक को पीछे छोड़ना है तो उन्हें लंबे समय तक शानदार प्रदर्शन करते रहना होगा।

WWE दिग्गज बिग शो ने जेड कारगिल और गोल्डबर्ग की स्ट्रीक की तुलना की

AEW के स्टार पॉल वाइट ने जेड कारगिल और गोल्डबर्ग की स्ट्रीक्स की तुलना की है। Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में पॉल ने बताया कि कारगिल का रेसलिंग स्टाइल पूर्व WWE चैंपियन के आक्रामक स्टाइल से काफी मेल खाता है।

उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि आप कभी भी एक शानदार अनडिफेटेड स्ट्रीक बना सकते हैं, मगर गोल्डबर्ग के आने से पहले किसी ने इतनी लंबी स्ट्रीक के बारे में नहीं सोचा था। मेरी नजर में गोल्डबर्ग उस समय बहुत आक्रामक, शानदार और बहुत अनोखे तरीके से रेसलिंग करने वाले रेसलर थे। वो अन्य रेसलर्स से काफी अलग थे और गोल्डबर्ग को सबसे अलग होने का भरपूर फायदा मिला। जेड कारगिल भी उसी तरह की रेसलर हैं और शायद मैंने उनके जैसी फीमेल रेसलर आज तक नहीं देखी है।"
GOOOOLDBEEERRRGGGGOOOOLDBEEERRRGGGGOOOOLDBEEERRRGGGgreat episode. i now have a lot of stuff to google after seeing it@Goldberg what a career. if you ever want to come on to a really small podcast and talk some, let me know#Goldberg #WCW #WWEonAE #WrestlingTwitter https://t.co/29BnTU8lLT

कारगिल को अभी अपने प्रो रेसलिंग करियर में लंबा सफर तय करना है और अभी उन्हें अपने TBS टाइटल रन को इंजॉय करते हुए इसे ज्यादा से ज्यादा यादगार बनाने की जरूरत है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...