Create

फेमस AEW Superstar ने WWE दिग्गज The Undertaker द्वारा दिए अहम सलाह का किया खुलासा 

WWE दिग्गज द अंडरटेकर को इस साल हॉल ऑफ फेम में जगह मिलने वाली है
WWE दिग्गज द अंडरटेकर को इस साल हॉल ऑफ फेम में जगह मिलने वाली है

WWE के पूर्व सुपरस्टार कीथ ली (Keith Lee) कुछ ही समय पहले AEW में डेब्यू करते हुए दिखाई दिए थे और डेब्यू के बाद से ही उन्होंने इस रेसलिंग कंपनी में अपनी छाप छोड़ी है। बता दें, कीथ ली हाल ही में AEW Unrestricted पर गेस्ट के रूप में नजर आए और इस दौरान उन्होंने कई अलग-अलग टॉपिक्स पर बात की। इस दौरान कीथ ली ने द अंडरटेकर (The Undertaker) द्वारा उन्हें दिए गए अहम सलाह का भी खुलासा किया।

कीथ ली ने इस इंटरव्यू के दौरान द अंडरटेकर द्वारा उन्हें मिले अहम सलाह के बारे में बात करते हुए कहा -

"उन्होंने मुझे कहा था कि मैं जो कुछ भी करना चाहता हूं उसका कोई मतलब होना चाहिए। उन्होंने मुझे कहा था कि बिना किसी उद्देश्य के कोई काम नहीं करना चाहिए और हर एक चीज़ को करने के पीछे कोई मतलब होना चाहिए।"

कीथ ली ने खुलासा किया कि उन्होंने द अंडरटेकर द्वारा उन्हें दी गई अहम सलाह को अपने रेसलिंग करियर खासकर इंडीपेंडेंट सर्किट में अमल किया। कीथ ली ने कहा कि वो जो भी मैच लड़ते हैं वो यह पक्का करते हैं कि उस मैच का कोई खास महत्व हो।

कीथ ली एकमात्र सुपरस्टार नहीं हैं जिन्हें द अंडरटेकर ने सलाह दी हो बल्कि कई सुपरस्टार्स डैडमैन द्वारा उन्हें दी गई सलाह के बारे में खुलासा कर चुके हैं और यह चीज़ दर्शाती है कि फिनोम युवा टैलेंट्स की कितनी मदद करना चाहते हैं।

AEW सुपरस्टार कीथ ली को WWE दिग्गज द अंडरटेकर के अलावा जिम रॉस से भी अहम सलाह मिल चुकी है

कीथ ली ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया कि जब वो तीसरी बार WWE ट्रायआउट में फेल हो गए थे तो उस वक्त उन्हें दिग्गज जिम रॉस से काफी अहम सलाह मिली थी। बता दें, ट्रायआउट में कीथ ली के फेल होने के बावजूद भी जिम रॉस ने उन्हें बेहतरीन टैलेंट बताया था और कीथ ली ने खुलासा किया कि जिम रॉस की बातें उनके दिल को छू गई थी।

देखा जाए तो जिम रॉस की बातें सही साबित हुई और आज कीथ ली प्रो रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं। चूंकि, कीथ ली का AEW डेब्यू हो चुका है, यह देखना रोचक होगा कि वो इस रेसलिंग प्रमोशन में कितनी सफलता हासिल कर पाते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment