Create

WWE SmackDown में गंभीर चोट लगने के बाद Big E के लिए AEW सुपरस्टार ने भेजा स्पेशल मैसेज

WWE Smackdown के हालिया एपिसोड में चोटिल हुए थे बिग ई
WWE Smackdown के हालिया एपिसोड में चोटिल हुए थे बिग ई
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में बिग ई (Big E) चोटिल हो गए थे और अब AEW सुपरस्टार कीथ ली (Keith Lee) ने उनके लिए एक प्यारा मैसेज भेजा है। पूर्व WWE चैंपियन और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने शेमस (Sheamus) और रिज हॉलैंड (Ridge Holland) का सामना किया था। मैच के दौरान हॉलैंड ने बिग ई को रिंग के बाहर सुपलेक्स लगाने की कोशिश की थी और इस दौरान बिग ई सिर के बल गिरे थे।

कुछ घंटों के बाद बिग ई ने अपनी चोट पर अपडेट दिया था और बताया था कि उनके गले में फ्रैक्चर हो गया है। इसके बाद रेसलिंग जगत से बिग ई को मैसेज मिलने लगे थे और इनमें एक मैसेज कीथ ली का भी था। बिग ई के चोट की गंभीरता को देखते हुए उनके रिंग से दूर रहने की उम्मीद है और वह WrestleMania 38 भी मिस कर सकते हैं।

I saw your vid @WWEBigE. You say don't worry, but you know what it is.... Here's to your healing brudda. https://t.co/CfyL5dv6VX

कीथ ली ने जताई थी WWE में बिग ई का सामना करने की इच्छा

कुछ दिनों पहले ही ली ने ट्विटर पर WWE में बिग ई का सामना करने की इच्छा जताई थी। पूर्व WWE चैंपियन ने ली के मैसेज पर प्रतिक्रिया देते हुए ली के NXT में टी-बार के खिलाफ हुए मैच का वीडियो भी शेयर किया था। ली को पिछले साल नवंबर में ही WWE ने रिलीज किया था जिसके बाद फरवरी 2022 में उन्होंने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

2018 में WWE ने इस भीमकाय रेसलर को साइन किया था और दो साल तक उन्होंने NXT में कुछ बेहतरीन मुकाबले लड़े थे। 2020 Summerslam से पहले घोषणा की गई थी कि ली RAW डेब्यू करेंगे और उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही रैंडी ऑर्टन का सामना किया था। उन्होंने WWE चैंपियनशिप के लिए मौका पाने के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच भी लड़ा था, लेकिन एजे स्टाइल्स से हार गए थे।

आपको बता दें कि बिग ई ने अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया है और साफ किया कि उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है। हालांकि उन्हें कम से कम 8 से 12 हफ्तों तक एक्शन से दूर रहना होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...