Create
Notifications

"Roman Reigns किसी वजह से WWE के सबसे बड़े स्टार हैं" - AEW दिग्गज ने की अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन की तारीफ 

फिलहाल WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं रोमन रेंस
फिलहाल WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं रोमन रेंस
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) लगातार रेसलिंग जगत में चर्चा का विषय बने हुए हैं और कंपनी के राइवल भी उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं। रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के बाद फैंस ने फिर से WWE और AEW की तुलना करनी शुरु कर दी थी। इस तरह की तुलनाओं में जैसा कि अक्सर होता है उसी तरह केनी ओमेगा (Kenny Omega) को इस बातचीत में ले आया गया था। इस बार उनकी तुलना रोमन रेंस से की गई।

एक फैन ने बड़ा कमेंट करते हुए कहा कि यदि रोमन को ओमेगा के खिलाफ रिंग में उतार दिया जाए तो वह पांच मिनट भी रिंग में नहीं टिक सकेंगे। हालांकि, इस कमेंट पर ओमेगा ने प्रतिक्रिया दी और रोमन का बचाव किया है। ओमेगा ने रोमन द्वारा किए गए कामों की तारीफ की और आशंका जताई कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच से फैंस को सरप्राइज मिलेगा।

@JakeBur99747047 @WrestlinAspect I’m sure he could. He’s their top guy for a reason and works hard to be that guy. I think the match would surprise a lot of people.

जाहिर तौर पर रोमन रेंस बनाम केनी ओमेगा के बीच का मैच काफी लोगों के लिए ड्रीम है। हालांकि, इस मैच के होने की संभावना बिल्कुल नजर नहीं आती है। रोमन WWE के टॉप सुपरस्टार हैं तो वहीं ओमेगा कंपनी के डायरेक्ट राइवल AEW के लिए अहम सुपरस्टार हैं और यदि इनके बीच मैच होता है तो पूरा रेसलिंग जगत इस पर अपनी निगाह बनाए रखेगा।

अनडिस्प्युटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के लिए कौन होगा अगला चैलेंजर?

भले ही केनी ओमेगा का मैच रोमन के खिलाफ नहीं हो सकता है, लेकिन रोमन को अब नए चैलेंजर की जरूरत है। कई लोगों को भरोसा था कि ड्रू मैकइंटायर अपनी टीम के लिए पिनफॉल जीत हासिल करेंगे। लोगों का मानना था कि यदि मैकइंटायर जीत हासिल करते हैं तो फिर वह रोमन के खिलाफ फिउड शुरु कर सकते हैं। हालांकि, मैच में रोमन रेंस ने द ब्लडलाइन को जीत दिलाई और मैकइंटायर को टाइटल सीन से बाहर रखा।

यदि अच्छे चैलेंजर्स की बात करें तो फिलहाल अधिक लोग उपलब्ध नहीं हैं। इस बात की संभावना है कि कोडी रोड्स अपनी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा सकते हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि वह WWE चैंपियन बनने के लिए वापस आए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...