Create

WWE दिग्गज Roman Reigns के ऊपर AEW के सबसे बड़े Superstar ने साधा निशाना, फैन को दिया मजेदार जवाब

पूर्व AEW चैंपियन कैनी ओमेगा और मौजूदा WWE चैंपियन रोमन रेंस
पूर्व AEW चैंपियन कैनी ओमेगा और मौजूदा WWE चैंपियन रोमन रेंस

पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन कैनी ओमेगा (Kenny Omega) ने मौजूदा WWE अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के ऊपर निशाना साधा। ट्विटर पर एक फैन का जवाब देते हुए उन्होंने हेड ऑफ द टेबल के ऊपर तंज कसा।

फिलहाल ओमेगा कई महीनों से कुछ चोटों के कारण रेसलिंग से दूर चल रहे हैं। वह अंतिम बार 2021 के Full Gear पे-पर-व्यू में दिखे थे जहां हैंगमैन एडम पेज ने उन्हें हराकर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी।

हाल ही में ट्विटर पर एक फैन ने ओमेगा के जैसे दिखने वाले शख्स की फोटो शेयर की। इसने कैनी ओमेगा का ध्यान अपनी ओर खींचा और इसका मजेदार जवाब देते हुए AEW के सबसे बड़े सुपरस्टार ने कहा

"पहली और आखिरी बार जब मैं रोमन रेंस से मिला था"

देखिए इस मजेदार बातचीत को :

Wow can't believe I met @KennyOmegamanX in Toronto tonight...AND I'm taller than him! https://t.co/cdM6Mqg3sF

ओमेगा का मजेदार जवाब :

@KawhiMeABurner First and only time I met Roman Reigns

हाल ही में ओमेगा की हर्निया की सफल सर्जरी हुई है। रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो के डेव मेल्जर के अनुसार " पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन को पूरी तरह से ठीक होने में 2 महीने तक का समय लग सकता है। "

WWE में इस समय लगातार रोमन रेंस नए रिकॉर्ड बना रहे हैं

वहीं दूसरी तरफ रोमन रेंस अपने मैराथन वर्ल्ड चैंपियनशिप रन का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्हें अब चैंपियन बने 600 से भी ज्यादा दिन हो गए हैं। हाल ही में हुए WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर वे अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

WWE में इस समय ब्लडलाइन की फिउड Rk-Bro और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ देखने को मिल रही है। हालांकि फैंस रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच सिंगल्स मैच देखना चाहते हैं। इसे लेकर रेसलिंग ऑब्ज़र्वर रेडियो के डेव मेल्जर ने कहा,

" WWE लाइव इवेंट्स और हाउस शज में इसे बुक कर रही है लेकिन प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए इसे बुक नहीं किया गया है। वह इस फ्यूड को किसी बड़े इवेंट के लिए बचा कर रखना चाहते हैं। "
" WWE कुछ बड़ा करना चाहती है लेकिन उनके पास रोमन रेंस के लिए कोई भी बड़ा मैच नहीं है। फिलहाल WWE के पास रोमन रेंस के लिए ड्रू मैकइंटायर से बड़ा कोई दूसरा विरोधी भी नहीं है "

WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और द उसोज 6 मैन टैग टीम मैच में RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
1 comment