Create

"मैं Sting को रिटायर करना चाहता हूं" - टॉप AEW Superstar ने दिया बड़ा बयान

लैजेंड स्टिंग वर्तमान समय में AEW का हिस्सा हैं
लैजेंड स्टिंग वर्तमान समय में AEW का हिस्सा हैं

AEW सुपरस्टार लांस आर्चर (Lance Archer) को अभी तक स्टिंग (Sting) के साथ रिंग शेयर करने का मौका नहीं मिला है। हालांकि, इसके बावजूद भी लांस आर्चर ने हाल ही में स्टिंग की काफी तारीफ की। यही नहीं, लांस आर्चर ने स्टिंग को रिटायर करने की भी इच्छा जाहिर की है। बता दें, लांस आर्चर और स्टिंग दोनों ने ही AEW में साल 2020 में अपना डेब्यू किया था। लांस ने TNT चैंपियनशिप टूर्नामेंट का हिस्सा बनते हुए अपना डेब्यू किया था।

Sting made his AEW debut 1 year ago today. https://t.co/0YludaoFbk

वहीं, स्टिंग ने दिसंबर 2020 में AEW Dynamite के विंटर इज कमिंग एपिसोड के दौरान डेब्यू करते हुए टीम टैज पर हमला किया था। Wrestling Perspective पोडकास्ट पर बात करते हुए लांस आर्चर ने उस समय की बात की जब उन्होंने स्टिंग के साथ TNA में समय बिताया था। लांस आर्चर ने खुलासा किया कि जब वो स्टिंग से मिले थे तो स्टिंग ने उन्हें कई अहम सलाह दिए थे। इसके साथ ही लांस आर्चर ने स्टिंग को काफी अच्छा इंसान भी बताया।

लांस आर्चर और स्टिंग के बीच अभी तक वन-ऑन-वन मैच नहीं हो पाया है और लांस का मानना है कि रिटायरमेंट मैच में उन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होना सबसे बेहतरीन रहेगा। बता दें, लांस आर्चर ने TNA में भी स्टिंग के खिलाफ मैच की मांग की थी लेकिन यह मैच नहीं हो पाया था।

स्टिंग काफी उम्र होने के बाद भी अभी भी AEW में बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं

bombs awayheres sting jumping to “natural born killaz” for everyone who askedhttps://t.co/tGyIIXsPPH

स्टिंग वर्तमान समय में 62 साल के हो चुके हैं, हालांकि इतनी उम्र होने के बाद भी स्टिंग अभी भी AEW में परफॉर्म कर रहे हैं। वर्तमान समय में स्टिंग ने AEW में डार्बी एलिन के साथ टीम बना ली है। बता दें, स्टिंग ने हाल ही में संपन्न हुए AEW Revolution 2022 इवेंट में कुछ ऐसा किया था जिसने सभी को हैरान करके रख दिया था।

बता दें, स्टिंग बालकनी से टेबल पर धराशाई एंड्राडे पर कूद गए थे और इस वजह से वहां मौजूद कई टेबल्स भी टूट गए थे। देखा जाए तो स्टिंग जैसे उम्रदराज सुपरस्टार के लिए ऐसा करना काफी मुश्किल काम है लेकिन उन्होंने इसे काफी आसान बना दिया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment