फेमस AEW Superstar ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट, जल्द बन सकते हैं फ्री एजेंट 

AEW सुपरस्टार लियो रश का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है
AEW सुपरस्टार लियो रश का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होने वाला है

AEW सुपरस्टार लियो रश (Lio Rush) ने हाल ही में ट्विटर के जरिए बहुत बड़ा ऐलान किया है। लियो रश की माने तो जल्द ही उनका AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और वो आने वाले समय में एक बार फिर फ्री एजेंट बन जाएंगे। बता दें, हाल ही में लियो रश ने टोनी खान (Tony Khan) द्वारा बिग सोल (Big Swole) को लेकर किये गए टिप्पणी को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था। यही नहीं, लियो रश ने सभी को चौंकाते हुए टोनी खान को बिग सोल से माफी मांगने को भी कहा था।

बता दें, लियो रश ने AEW के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट का अपडेट ट्विटर पर एक पिक्चर पोस्ट करके दिया था। यह लियो रश की ही तस्वीर थी और इस तस्वीर में लियो रश के कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की तारीख लिखी हुई थी। लियो रश का AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट 14 फरवरी 2022 को खत्म होने वाला है।

यह चीज़ साफ नहीं है कि लियो रश जल्द ही उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने की वजह से टोनी खान को टारगेट कर रहे हैं या इसके पीछे कोई और वजह है। बता दें, लियो रश ने टोनी खान के साथ अपनी स्थिति को बाद में स्पष्ट कर दिया था।

AEW में अपने करियर के दौरान लियो रश को उतनी सफलता नहीं मिली

लियो रश का AEW Double or Nothing 2021 में डेब्यू देखने को मिला था लेकिन उनका इस रेसलिंग कंपनी में रन काफी साधारण रहा है। कैसिनो बैटल रॉयल में कैमियो निभाने के बाद लियो रश ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। हालांकि, इसके बाद लियो रश ने रिटायरमेंट से बाहर आते हुए 29 सिंतबर को नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इसके बाद उन्होंने एक स्टोरीलाइन की शुरुआत की और इस दौरान उन्होंने डान्टे मार्टिन को अपने टैग टीम पार्टनर के रूप में रिक्रूट किया था।

इस जोड़ी ने 10 नंवबर को AEW Dynamite के एपिसोड के दौरान अपना पहला मैच लड़ा था। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने मैट सिडल & ली मोरिआर्टी की टीम को हराया था। इसके बाद टीम टैज, डान्टे मार्टिन को उनका फैक्शन जॉइन करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए थे।

हालांकि, डान्टे मार्टिन ने टीम टैज को धोखा देते हुए रिकी स्टार्क्स को Dynamite डायमंड बैटल रॉयल से एलिमिनेट कर दिया था। यह देखना रोचक होगा कि लियो रश कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले AEW टेलीविजन पर नजर आते हैं या फिर अब वो इस रेसलिंग कंपनी में कभी नहीं दिखाई देंगे।