फेमस AEW Superstar को हुई खतरनाक इंजरी, अपने हेल्थ पर अपडेट जारी करते हुए किया बड़ा खुलासा

AEW स्टार लियो रश ने हाल ही में PWG इवेंट में हिस्सा लिया था
AEW स्टार लियो रश ने हाल ही में PWG इवेंट में हिस्सा लिया था

AEW स्टार लियो रश (Lio Rush) PWG Battle of Los Angeles का हिस्सा थे। इस इवेंट में उन्हें पूर्व WWE सुपरस्टार बडी मर्फी (Buddy Murphy) उर्फ बडी मैथ्यूज (Buddy Matthews) के खिलाफ मैच में इंजरी हो गई थी। उस वक्त लियो रश को हुई इंजरी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता था लेकिन अब खुद रश ने अपनी इंजरी पर अपडेट दिया है।

लियो रश ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए खुलासा किया है कि उनका बायां कंधा टूट गया है और उन्होंने बताया कि 2-3 हफ्तों में MRI कराई जाएगी ताकि उन्हें अपनी इंजरी की गंभीरता के बारे में पता चल सके। लियो रश ने इस पोस्ट में PWG स्टाफ को मदद करने के लिए उनका धन्यवाद दिया। इसके साथ ही रश ने फैंस द्वारा उन्हें सपोर्ट देने के लिए आभार व्यक्त किया।

इस पोस्ट में लियो रश ने PWG फैंस द्वारा उन्हें भला-बुरा कहने को लेकर भी बात की और ऐसा लग रहा है कि रश इस चीज़ से काफी निराश हो गए हैं। हालांकि, इसके साथ ही लियो रश ने यह भी कहा कि वो उन लोगों के लिए परफॉर्म करना जारी रखेंगे जो कि प्रोफेशनल रेसलिंग को काफी महत्व देते हैं।

AEW में लियो रश का भविष्य क्या होने वाला है

लियो रश ने हाल ही में ट्विटर के जरिए यह भी ऐलान किया था कि उनका AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वो यह कंपनी छोड़ देंगे। लियो रश को इंडीपेंडेट सर्किट में वापसी करने की उम्मीद है, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इंजरी ने फिलहाल के लिए उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। लियो रश को हुई इंजरी की गंभीरता यह निर्धारित करेगी कि वो निकट भविष्य में क्या करने वाले हैं।

बता दें, AEW में अपने करियर के दौरान लियो रश कैसिनो बैटल रॉयल का हिस्सा थे और इसके अलावा वो डान्टे मार्टिन के साथ टैग टीम का हिस्सा रहते हुए टीम टैज के साथ फिउड में भी दिखाई दिए थे। अपने छोटे AEW करियर के दौरान रश कई बेहतरीन मैचों का हिस्सा रह चुके हैं लेकिन इस कंपनी में उनका रन काफी साधारण तरीके से अंत होने वाला है।