Create
Notifications

WWE दिग्गज Triple H के रिटायरमेंट को लेकर AEW Superstar ने दिया बहुत बड़ा बयान

पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं मैट हार्डी
पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं मैट हार्डी
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE के पूर्व सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) ने ट्रिपल एच (Triple H) के रिंग को अलविदा कहने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपने शानदार करियर में द गेम ने 14 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीते हैं और उन्हें रेसलमेनिया (WrestleMania) में शानदार एंट्री के लिए जाना जाता था। WrestleMania 38 से पहले 25 मार्च को उन्होंने अपने रिटायरमेंट की घोषणा की थी।

अपने पोडकास्ट के हालिया एपिसोड में मैट ने कहा है कि ट्रिपल एच सबसे सहज रिंग वर्कर में से एक थे। उन्होंने ट्रिपल एच के बिजनेस को लेकर प्यार की भी तारीफ की है।

उन्होंने कहा, जो है यही है। मेरा मतलब है कि हम सभी को एक दिन रिटायर होना है। मुझे याद नहीं है मैंने उनकी हालत के बारे में जानने के बाद उनसे बातचीत की थी। जाहिर तौर पर मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं और उनके साथ अनेकों बार काम कर चुका हूं और उनके साथ मेरा अनुभव अच्छा रहा है। वह रिंग में अदभुत हैं। वह उन सहज लोगों में से एक हैं जिनके साथ आप रिंग में रह सकते हैं। उन्हें बिजनेस से काफी प्यार है और मैं भी इससे प्यार करता हूं।
#TripleH Came Out & Left his Boots in the Ring Signifying his Retirement 💔Thank You Game For all the Memories & Your Epic Entrance We all Enjoyed Over the Years. One of My All time Favourite ❤️ #WrestleMania https://t.co/NY5E1KMcFn

मशूहर गिमिक को वापस लाने का प्लान बना रहे हैं मैट हार्डी

वर्तमान AEW स्टार ने अपने "Broken Matt" गिमिक को वापस लाने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि इससे फर्क नहीं पड़ता कि वह रिटायर हुए हैं या नहीं, लेकिन वह अपनी इस गिमिक को वापस लाना चाहते हैं। हार्डी का यह कैरेक्टर ऐसा था जिसमें दोनों भाईयों के बीच राइवलरी थी और इसकी शुरुआत इम्पैक्ट रेसलिंग में हुई थी। इन दोनों ने इस कैरेक्टर को WWE और AEW में भी दिखाया है।

मैट ने कहा है कि वह अपने इस कैरेक्टर को दोबारा वापस लाना पसंद करेंगे।

उन्होंने कहा, अब भी मैं वह करना चाहता हूं और मैं ब्रोकन यूनिवर्स को वापस लाना चाहता हूं। यह तब भी हो सकता है जब मैं रिंग में फुल-टाइम रेसलिंग नहीं कर पाऊंगा और इसे एक छोटी सीरीज बनाना पसंद करूंगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now