Create

"उनके साथ मैच लड़ना काफी मुश्किल था", AEW Superstar ने WWE दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE के पूर्व सुपरस्टार मैट हार्डी ने दिग्गज को लेकर बात की
WWE के पूर्व सुपरस्टार मैट हार्डी ने दिग्गज को लेकर बात की

WWE के पूर्व सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) इस समय AEW में काम कर रहे हैं। वो कई मौकों इंटरव्यू देते रहते हैं और अपने शोज़ पर भी अलग-अलग चीज़ों को लेकर बात करते हैं। हाल ही में हार्डी ने बताया कि WWE के एटीट्यूड एरा के समय उन्हें स्टीव ब्लैकमैन (Steve Blackman) के साथ काम करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

हार्डी बॉयज ने 1999 से लेकर 2000 तक कई बार स्टीव ब्लैकमैन का सामना किया है। मैट ने मार्च 2000 में 6 बार के हार्डकोर चैंपियन के साथ Raw में एक मैच लड़ा था। मैट हार्डी ने मुकाबले के बारे में अपने पॉडकास्ट The Extreme Life पर बात की। उन्होंने इस दौरान दिग्गज के खिलाफ मैच लड़ने के अपने अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने कहा:

"स्टीव ब्लैकमैन के साथ काम करना हमेशा ही काफी मुश्किल रहता था, खासकर उस समय के बाद जब हमने ऐज, क्रिश्चियन और द डड्ली बॉयज जैसे रेसलर्स का सामना किया हुआ था।"
youtube-cover

हार्डी बॉयज अंतिम बार ब्लैकमैन के खिलाफ एक टैग टीम मैच में नजर आए थे। अप्रैल 2000 के Sunday Night Heat में स्टीव ब्लैकमैन और अल स्नो ने टीम बनाकर मैट हार्डी और जैफ हार्डी का सामना किया था। इस मैच में हार्डी बॉयज को जीत मिली थी। इसके बाद वो कभी भी आमने-सामने नहीं आए।

AEW सुपरस्टार ने स्टीव ब्लैकमैन के बारे में कही बड़ी बातें

मैट हार्डी ने आगे बात करते हुए बताया कि स्टीव का लड़ने का तरीका अलग था। इसी वजह से कभी भी उनका तालमेल नहीं बन पाया। उन्होंने कहा:

"मुझे लगता है कि हमें उन जवान रेसलर्स की तरह दिखाया जाता था जिनके पास उस समय काफी अच्छा वर्क रेट है और हम कई शानदार चीज़ें, स्पॉट्स और बंप ले सकते हैं I मुझे नहीं लगता कि स्टीव ब्लैकमैन ऐसे व्यक्ति हैं जिनका मेरे, जैफ हार्डी, ऐज या क्रिश्चियन जैसे रेसलर्स के साथ तालमेल था। इसी वजह से सही मायने में अच्छे मैच दे पाना काफी मुश्किल था क्योंकि हम काफी अलग थे और उनका रिंग में लड़ने का तरीका अलग था।"
Steve Blackman was a WILDBOY with the kendo sticks back in the day @WWE https://t.co/JdZcMrwMMo

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment