Create
Notifications

AEW के मालिक की लाइव टीवी पर फेमस Superstar ने की बुरी तरह बेइज्जती, पूर्व WWE रेसलर्स पर भी साधा निशाना

AEW में MJF ने जबरदस्त प्रोमो कट किया
AEW में MJF ने जबरदस्त प्रोमो कट किया
Ujjaval

AEW Dynamite के एपिसोड में MJF काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने इस दौरान एक शानदार प्रोमो कट किया। दरअसल, काफी समय से MJF को लेकर खबरें सामने आ रही थी और बताया जा रहा था कि टोनी खान (Tony Khan) के साथ उनके रिश्ते खराब हो गए हैं। साथ ही यह बात भी सामने आई थी कि वो AEW छोड़कर WWE में जाना चाहते हैं। हालांकि, देखकर लग रहा है कि यह चीज़ें स्टोरीलाइन का हिस्सा है।

AEW Dynamite में MJF ने टोनी खान और पूर्व WWE सुपरस्टार्स पर साधा निशाना

AEW Dynamite के एपिसोड में MJF ने गुस्से में एंट्री की और आकर टोनी की बेइज्जती की। बाद में उन्होंने बताया कि खान उनके साथ मीटिंग करना चाहते हैं लेकिन वो ऐसा नहीं करेंगे। MJF ने खुद की तारीफ करते हुए दावा किया कि उनकी वजह से AEW को काफी फायदा हुआ है लेकिन फिर भी उन्हें सम्मान नहीं मिलता है।

Here's the entire MJF pipe bomb. #AEWDynamite @The_MJF https://t.co/h26efg3xfU

MJF ने बाद में फैंस पर निशाना साधा और कहा कि वो महीनों से AEW को अपने कंधों पर संभाल रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अगर कोई उनकी जगह लेना चाहता है तो वो ले सकता है क्योंकि वो अब AEW में नहीं रहना चाहते हैं। उन्होंने फिर फैंस का मजाक बनाया और कहा कि उन्हें कुछ पता नहीं रहता लेकिन फिर भी वो ट्वीट करते रहते हैं।

MJF ने खुद को बेस्ट बताया और फिर टोनी खान के बारे में बात की। MJF के अनुसार कि वो कंपनी के दूसरे सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। उन्होंने यहां कहा कि टोनी उनपर पैसे खर्च नहीं कर रहे हैं और पूर्व WWE सुपरस्टार्स को सारा पैसा दे रहे हैं। MJF ने खान पर सवाल उठाते हुए पूछा कि अगर वो पूर्व WWE सुपरस्टार होते तो क्या उनके साथ भी अच्छा बर्ताव होता।

अंत में MJF ने टोनी से उन्हें फायर करने की रिक्वेस्ट की और फिर अपशब्दों का उपयोग किया। इसी वजह से प्रोडक्शन टीम ने उनका माइक म्यूट कर दिया। यह AEW इतिहास के सबसे जबरदस्त प्रोमो सैगमेंट्स में से एक था। अब देखना होगा कि यह स्टोरीलाइन किस तरह से आगे बढ़ने वाली है।

इसपर ढेरों फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी:

MJF's promo was so freakin awesome... Loved every second of that segment. NGL he is truly a perfect Pro Wrestler/Superstar in each and every aspect of this business. https://t.co/3gIjlNa4JV
That MJF promo gonna go down as one of the most memorable promos in wrestling history. #AEWDynamite

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...