Create
Notifications

AEW के बड़े Superstar ने WWE को लेकर दिया अहम बयान, ट्विटर के जरिए किया बचाव 

2024 में कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद AEW छोड़ सकते हैं MJF
2024 में कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद AEW छोड़ सकते हैं MJF
Neeraj

लगातार अफवाहें चल रही हैं कि MJF अपना कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद AEW छोड़ देंगे और इस बीच उन्होंने WWE के परफॉर्मेंस सेंटर का ट्विटर पर बचाव किया है। MJF ने उस रेसलिंग स्कूल के ट्वीट को रिट्वीट किया है जहां उन्होंने ट्रेनिंग ली है। एक ट्विटर यूजर ने उसके रिप्लाई में लिखा है कि WWE ने उस सेंटर के लिए 20 मिलियन डॉलर खर्च कर दिए, लेकिन वहां से एक भी रियल सुपरस्टार नहीं निकला। इस पर MJF ने जवाब देते हुए कुछ WWE सुपरस्टार्स का नाम मेंशन किया जो परफॉर्मेंस सेंटर से निकले हैं।

MJF ने अपने ट्वीट में लिखा, लिव मॉर्गन, बिग ई, बियांका ब्लेयर, बैरन कॉर्बिन, नेओमी, एलेक्सा ब्लिस, शार्लेट फ्लेयर, रोमन रेंस। ये कुछ नाम हैं। इस एप्लिकेशन पर मौजूद लोग बिल्कुल वाहियात हैं।
Because no one is that good at being bad! Here's the Salt of the Earth, @The_MJF as the Best Heel of the Year at #SKWrestlingAwards, presented by Sportskeeda!#AEW #AEWDynamite #MJF https://t.co/SObd0H6jPq

क्या कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद AEW छोड़ देंगे MJF?

AEW स्टार ने पहले कहा है कि 2024 में वह बिडिंग वॉर कराएंगे और उनकी सेवा लेने के लिए AEW और WWE के बीच होड़ लगेगी। भले ही शुरुआत में फैंस को इस बात पर भरोसा नहीं हुआ था कि वह प्रमोशन छोड़ने का विचार कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कई प्रोमो में फ्री एजेंट बनने की बात को दोहराया है।

My name is now Trademarked. twitter.com/gimmickattorne…

कुछ समय बाद आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वह AEW में अपने पोजीशन से खुश नहीं हैं और पर्दे के पीछे टोनी खान के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं हैं। एक इंटरव्यू में 26 साल के सुपरस्टार ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बात की थी।

उन्होंने कहा था, मैं आपको समझाना चाहता हूं कि 2024 तक MJF इतने पैसे कमाएगा जितने हार्डी ब्रदर्स ने अपने पूरे समय में नहीं कमाए होंगे। मैं इस कंपनी को छोड़ने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं, लेकिन मैं उम्मीद करूंगा कि इससे ऑफिस में किसी को परेशानी ना हो। किसने कहा AEW, मैंने तो ऐसा नहीं कहा। हो सकता है कि मैं करूं या फिर मैं नहीं भी कर सकता हूं। हो सकता है मेरा मूड खराब हो। हो सकता है कि मैं अपने बॉस को पसंद नहीं करता या फिर ऐसा भी हो सकता है कि मैं उन्हें पसंद करता हूं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...