Create
Notifications

"Roman Reigns और मेरे बीच बहुत जबरदस्त मैच हो सकता है" - फेमस AEW Superstar ने दी अहम प्रतिक्रियाा 

WWE में AEW सुपरस्टार से होगा रोमन रेंस का मैच?
WWE में AEW सुपरस्टार से होगा रोमन रेंस का मैच?
reaction-emoji reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय रेसलिंग जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं। विश्वभर के रेसलर्स उनके खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान MJF ने भी रोमन रेंस को लेकर अहम प्रतिक्रिया देते हुए उनके साथ मैच लड़ने में दिलचस्पी दिखाई।

AEW सुपरस्टार MJF ने Barstool Rasslin को एक इंटरव्यू दिया और इसमें उन्होंने रोमन रेंस के साथ संभावित मैच को लेकर कहा,

"मुझे लगता है कि मेरे और रोमन रेंस के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला हो सकता है। यह एक फ्रेंड्ली कम्पीटशन होगा। मैं सैथ रॉलिंस, द मिज और भी कई सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ना चाहूंगा।
Alright, I’m asking this:Who wins? The @mikethemiz or @The_MJF #WWE vs #AEW https://t.co/gPA3VXzFjO

MJF का AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट 2024 तक है और उसके बाद ही पता चलेगा कि उनका अगला कदम क्या होता है। हाल ही में उनके साथी रेसलर कोडी रोड्स ने भी WWE का रुख किया। MJF खुद भी कह चुके हैं जो उन्हें बेहतर पैसा देगा वो वहां ही जाएंगे। इसी वजह से उनको लेकर WWE और AEW में जंग देखने को मिल सकती है।

WWE में क्या हो पाएगा रोमन रेंस और MJF का मुकाबला?

हाल ही में Fightful Select के शॉन रॉस सैप ने इस बात को रिपोर्ट किया कि MJF अपने कॉन्ट्रैक्ट से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। इसी रिपोर्ट में बताया गया था कि टोनी खान और MJF के बीच गंभीर बातचीत हुई। MJF अपनी मौजूदा डील से संतुष्ट नहीं हैं और मौजूदा स्थिति को देखते हुए अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वो AEW को छोड़ सकते हैं।

MJF remains frustrated with his contract situation, and is leaning towards not re-signing with AEW as things stand, Fightful Select has learned.Full story for subscribers of FightfulSelect.com coming soon https://t.co/pNBnK599Vy

निश्चित ही WWE की नजर भी MJF को साइन करने पर होगी और उनके आने से कंपनी को काफी ज्यादा फायदा हो सकता है। MJF WWE में आते हैं, तो फैंस को रोमन रेंस के साथ उनका मुकाबला जरूर देखने को मिल सकता है।

हालांकि अभी भी दो साल का समय रहता है और टोनी खान की कोशिश मामले को सुलझाने पर होगी, क्योंकि MJF वहां से जाते हैं तो AEW को काफी नुकसान हो सकता है। AEW के अगले पीपीवी Double or Nothing में MJF का मुकाबला वार्डलॉ के खिलाफ होने वाला है। दूसरी तरफ रोमन रेंस के पास इस समय कोई भी स्टोरीलाइन नहीं है और रिपोर्ट्स के अनुसार वो अगले प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...