Create

AEW के बड़े सुपरस्टार ने रोमन रेंस की तारीफ़ों के बांधे पुल, कहा उनका बड़ा फैन हूं

AEW के सुपरस्टार ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की है
AEW के सुपरस्टार ने रोमन रेंस की जमकर तारीफ की है

AEW सुपरस्टार MJF ने Rasslin' को दिए हालिया इंटरव्यू में WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के बारे में अपनी राय दी है। MJF और रेंस मौजूदा समय में प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं। इंटरव्यूज़ में भी अपने कैरेक्टर में बने रहने के कारण MJF का विलेन किरदार और भी निखर कर सामने आया है।

AEW के सुपरस्टार ने ट्राइबल चीफ की काफी तारीफ की है। उन्होंने ट्राइबल चीफ और मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन के बारे में कहा,

"रोमन रेंस की-डेमो रेटिंग में रूबी सोहो से हार गए इसलिए मैं नहीं जानता कि मुझे क्या कहना चाहिए। मुझे गलत मत समझना लेकिन रोमन के बारे में मैंने गलत बात नहीं की। मेरी नजर में रोमन एक बेहतरीन परफॉर्मर हैं, उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम होगी। मैं उनसे माइक स्किल्स में बहतर हूं, लेकिन मैं सीमाएं लांघ कर उनके बारे में बुरी चीज़ें नहीं कहना चाहता क्योंकि मैं उनका सम्मान करता हूं। उनके द्वारा की गई कड़ी मेहनत और WWE के प्रोडक्ट को बेहतर बनाने में उनके योगदान का सम्मान करता हूं।"
"शायद एक दिन मैं वहां काम करूं। मैं जानता हूं अगर उन्होंने इस इंटरव्यू को देखा तो वो ऐसे दर्शाएंगे जैसे वो मुझे ना जानते हों क्योंकि वहां काम करने का यही तरीका है। मगर सच्चाई यही है कि वो सभी हमारे (AEW) शोज़ को देखते होंगे। रोमन बेहतरीन परफॉर्मर हैं और मैं उनके काम का बड़ा प्रशंसक हूं। कभी मौका मिला तो जरूर उनके साथ काम करना चाहूंगा।"

youtube-cover

AEW सुपरस्टार MJF का रोमन रेंस के साथ मैच ऐतिहासिक होगा

MJF और रोमन रेंस के फैंस दोनों को एक दिन जरूर रिंग में एक-दूसरे के खिलाफ उतरते देखना चाहेंगे, मगर फिलहाल इस मैच के होने की संभावना बहुत कम है। MJF के सामने अभी उनका पूरा करियर पड़ा है, AEW एक ऐसा प्रोमोशन है जिसने उन्हें प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में पहचान दिलाई है।

वो जानते हैं कि टोनी खान का प्रोमोशन भविष्य में नई ऊंचाइयों को छूने वाला है। जहां तक रोमन रेंस की बात है, विंस मैकमैहन शुरुआत से ही उन्हें बड़े सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित करते आए हैं। वो लगातार 4 WrestleMania इवेंट्स को हेडलाइन करने समेत कई अन्य बड़ी उपलब्धियों को अपने नाम कर चुके हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment