Create

"मैं John Cena की काफी इज्जत करता हूं"- WWE दिग्गज को लेकर AEW Superstar का बहुत बड़ा बयान

जॉन सीना ने हाल में ही WWE में वापसी की थी
जॉन सीना ने हाल में ही WWE में वापसी की थी
reaction-emoji
Ashutosh Singh

John Cena: पूर्व WWE सुपरस्टार सिजेरो एका क्लॉडियो कास्टगनोली (Cesaro) ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) के साथ रिंग शेयर करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सिजेरो ने हाल में ही AEW के लिए डेब्यू किया है। AEW में वो क्लॉडियो कास्टगनोली के नाम से नजर आ रहे हैं। क्लॉडियो कास्टगनोली पिछले 11 साल से WWE के साथ थे। इस दौरान वो जॉन सीना के खिलाफ कई बार रिंग में नजर आ चुके हैं।

बता दें कि जॉन सीना ने हाल में ही WWE में अपने 20 साल पूरे किये हैं। इस दौरान कंपनी में अपने 20 साल पूरे होने पर वो WWE में भी नजर आए थे। जॉन सीना ने अपने फ्यूचर को लेकर बात की थी।

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर AEW स्टार ने क्या कहा?

क्लॉडियो कास्टगनोली ने हाल में ही SEScoops correspondent Steve Fall for NBC Sports Boston को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने जॉन सीना को लेकर बात की और उनकी तारीफ की। इस दौरान उन्होंने कहा,'

'मैं उनका आभारी हूं, जैसा आप जानते हैं कि जॉन सीना के साथ मैंने रिंग शेयर किया है। मेरे उनके साथ जो अनुभव रहे हैं, उनसे मैं कह सकता हूं कि मैं उनकी इज्जत करता हूं।मु झे भी लगता है कि वो भी मेरी इज्जत करते हैं।

इसके अलावा क्लॉडियो कास्टगनोली बताया कि लॉकर रूम में भी सभी स्टार्स जॉन सीना का सम्मान करते हैं।

बता दें कि जॉन सीना ने हाल में ही RAW में वापसी की थी। तब उन्होंने WWE में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया था। इस दौरान उन्होंने अपने प्रोमो में फैंस का धन्यवाद दिया था।

इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वो फ्यूचर में एक बार फिर से रिंग में वापसी करेंगे और कई मुकाबले लड़ेंगे। इसके बाद से फैंस उनके रिटर्न का वेट कर रहे हैं। हालांकि फैंस उनके और थ्योरी के बीच स्टोरीलाइन का वेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीना इस साल SummerSlam में दिखाई नहीं देंगे और वो अगली बार कब नजर आएंगे यह कहना मुश्किल है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...