फेमस AEW Superstar ने Mustafa Ali द्वारा WWE से रिलीज की मांग करने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान 

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने हाल ही में अपने रिलीज की मांग की थी
WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने हाल ही में अपने रिलीज की मांग की थी

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली (Mustafa Ali) ने हाल ही में ट्विटर के जरिए अपने रिलीज की मांग करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। अली द्वारा यह बड़ी मांग किये जाने के बाद उन्हें AEW में मौजूद सुपरस्टार्स (Superstars) से काफी सपोर्ट मिल रहा है। अब AEW सुपरस्टार सैंटाना (Santana) ने अली द्वारा किये रिलीज की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए चौंकाने वाला बयान दिया है।

सैंटाना ने हाल ही में ट्विटर पर मुस्तफा अली को मेंशन करते हुए 'Respect' लिखा। इस ट्वीट के जरिए शायद सैंटाना यह बताना चाहते हैं कि वो अली द्वारा लिए गए फैसले का सम्मान करते हैं। बता दें, सैंटाना प्राउड & पावरफुल टैग टीम का हिस्सा हैं और इसके अलावा वो इनर सर्किल के सदस्य भी हैं।

अगर मुस्तफा अली की बात की जाए तो वो साल 2021 में ज्यादातर वक्त मंसूर के साथ प्रोग्राम में दिखाई दिए थे। इन दोनों ने कुछ वक्त के लिए टैग टीम के रूप में परफॉर्म किया था जिसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स की टीम टूट गई थी। इसके बाद अली और मंसूर के बीच Crown Jewel 2021 में मैच देखने को मिला था और इस मैच में मंसूर ने अली को हराया था।

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली का अगला कदम क्या होने वाला है?

यह बात साफ नहीं है कि WWE मुस्तफा अली की मांग पर उन्हें रिलीज करने वाली है या नहीं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि अली ने रिलीज के बाद के लिए अभी से ही प्लान बना लिया है। मुस्तफा अली एक टैलेंटेड इन-रिंग परफॉर्मर हैं इसलिए उन्हें दूसरे प्रमोशंस में काफी सफलता मिल सकती है।

WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद मुस्तफा अली के लिए इम्पैक्ट रेसलिंग बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। बता दें, इस रेसलिंग प्रमोशन में कई एथलेटिक टैलेंट्स मौजूद हैं जिनके खिलाफ अली का मैच काफी शानदार साबित हो सकता है। इसके अलावा NJPW में जाने पर अली को अपने हाइ-फ्लाइंग मूव्स का बेहतर तरीके से इस्तेमाल करने का मौका मिल पाएगा।

वहीं, रिलीज के बाद अली का AEW जॉइन करना सबसे बेहतरीन साबित हो सकता है। पिछले कुछ समय में डेनियल ब्रायन, एडम कोल, काइल ओ'राइली जैसे सुपरस्टार्स AEW जॉइन कर चुके हैं और अली भी उनके नक्शे-कदम पर चलते हुए इस रेसलिंग प्रमोशन को जॉइन कर सकते हैं।