Create
Notifications

"मैं चाहता हूं कि मेरी वजह से रेटिंग्स ऊपर जाएं"- फेमस AEW Superstar ने बताया अपना सबसे बड़ा लक्ष्य 

वॉर्डलॉ की मदद से सीएम पंक MJF को हराने में कामयाब हुए थे
वॉर्डलॉ की मदद से सीएम पंक MJF को हराने में कामयाब हुए थे
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

टॉप AEW सुपरस्टार वॉर्डलॉ (Wardlow) ने कहा है कि वो चाहते हैं कि उनकी वजह से शो की रेटिंग्स में इजाफा हो और फीमेल व्यूअर्स में भी इजाफा होना चाहिए। AEW में डेब्यू के बाद से अभी तक वॉर्डलॉ ने काफी सफलता हासिल की है और उन्हें आने वाले वक्त में कंपनी के बड़े स्टार के रूप में देखा जा रहा है।

उनकी और MJF की हाल ही में खत्म हुई दुश्मनी पिछले कुछ सालों में देखी गई बहतरीन स्टोरीलाइन्स में से एक है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच की दुश्मनी देखने लायक थी जिसे सभी ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था।

Forbes के साथ बात करते हुए वॉर्डलॉ ने बताया कि उनकी नजर टीवी रेटिंग्स पर रहती है और वो अपने दम पर फिर से व्यूअरशिप को बढ़ाना चाहते हैं। वॉर्डलॉ खासकर महिलाओं को AEW Dynamite और Rampage देखने के लिए आकर्षित करना चाहते हैं।

"मेरी आंकड़ों में नजर बनी हुई है। AEW में मेरा अभी मुख्य गोल यह है कि मेरी वजह से ज्यादा से ज्यादा व्यूअर्स AEW के शोज देखें। मेरी वजह से महिलाएं भी प्रोग्रामिंग देखें। 18-49 डेमोग्राफिक को मैं बढ़ाना चाहता हू। "

मिस्टर मेहम के नाम से मशहूर वॉर्डलॉ ने यह भी स्वीकार किया कि वो ऐसा अकेले तो नहीं कर सकते हैं। कुछ रेसलिंग लैजेंड्स और यंग टैलेंट और परफॉर्मर्स की मदद से निश्चित ही ज्यादा फैंस AEW की तरफ आकर्षित होंगे।

पिछले हफ्ते AEW Dynamite में वॉर्डलॉ ने रिंग में 20 सिक्योरिटी गार्ड्स को किया धराशायी

जी हां आप सही पढ़ रहे हैं ! वॉर्डलॉ ने पिछले हफ्ते के AEW Dynamite में 1 नहीं 2 नहीं 10 नहीं बल्कि 20 सिक्योरिटी गार्ड्स को एक साथ रिंग में पटखनी दी। इस मैच में वॉर्डलॉ को मार्क स्टर्लिंग ने डाला लेकिन 20 सिक्योरिटी गार्ड्स के बावजूद भी यह मैच 5 मिनट से भी कम समय में खत्म हो गया।

Wardlow wins over the plaintiffs and throws them like bowling pins!!Powerbombs Smart Mark Sterling and gets a show of respect from two fellow Midwesterners!#AEWDynamite https://t.co/eQixRXtQnx

वॉर्डलॉ ने यह साफ कर दिया है कि उनका अगला निशाना TNT चैंपियनशिप है। अब देखना होगा कि वॉर्डलॉ चैंपियनशिप जीतने में कामयाब होते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...