Create
Notifications

AEW दिग्गजों ने WWE Raw में John Cena को दी बधाई, चौंकाने वाली अपीयरेंस देकर फैंस को किया खुश

AEW दिग्गजों ने भी जॉन सीना को बधाई दी
AEW दिग्गजों ने भी जॉन सीना को बधाई दी
reaction-emoji
·
Ujjaval

WWE Raw के एपिसोड में जॉन सीना (John Cena) नजर आए। दरअसल, वो WWE में 20 साल पूरे होने की खुशी में आए थे और उन्होंने एक प्रोमो कट किया। WWE ने यह एपिसोड दिग्गज को डेडिकेट किया था। कई बड़े सुपरस्टार्स ने सीना को बधाई दी थी और शो के दौरान कई AEW सुपरस्टार्स के वीडियो भी देखने को मिले। यह देखकर हर कोई काफी ज्यादा सरप्राइज रह गया था।

WWE दिग्गज जॉन सीना को AEW सुपरस्टार्स ने दी बधाई

बिग शो, डेनियल ब्रायन और क्रिस जैरिको का वीडियो पैकेज देखने को मिला था। WWE ने शो के दौरान दो मौकों पर दिग्गज रेसलर्स के वीडियो पैकेज का कंपाइलेशन दिखाया। इसमें शॉन माइकल्स, बुकर टी, ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन और कई अन्य रेसलर्स नजर आए।

Tony Khan: “Forbidden Door is the most ambitious crossover event in wrestling history” RAW: “hold my door” https://t.co/DGebCqbLnZ

बिग शो, डेनियल ब्रायन और क्रिस जैरिको AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं। इसके बावजूद भी उन्होंने WWE टीवी पर आने का निर्णय लिया और यह काफी अच्छी चीज़ थी। पहले वीडियो पैकेज में बिग शो नजर आए। उन्होंने सीना को बधाई दी और कहा,

"मैंने कभी भी इस बिजनेस में जॉन सीना की तरह काम करने वाला व्यक्ति नहीं देखा है। मैं काफी किस्मत वाला हूँ कि मुझे उनके साथ काम करने और उन्हें अपना दोस्त बुलाने का मौका मिला। आज तुम्हारी नाईट है और तुम यह चीज़ डिजर्व करते हो।"

बाद में डेनियल ब्रायन ने भी 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को लेकर कहा,

"आपको हमेशा ही एक अच्छा लीडर बनने के लिए धन्यवाद। रिंग के अंदर अच्छा परफॉर्मर और रिंग के बाहर अच्छा व्यक्ति होने के लिए धन्यवाद।"
Big Show & Daniel Bryan on WWE programming again!Forbidden Door.#WWERaw https://t.co/6PFKwoHAOB

कुछ समय बाद एक और वीडियो देखने को मिला जिसमें क्रिस जैरिको भी थे। उन्हें फैंस की ओर से बढ़िया प्रतिक्रिया मिली। उन्होंने कहा,

"जॉन सीना को हसल, लॉयल्टी और रिस्पेक्ट के 20 साल पूरे करने पर बधाई। वो मेरे पसंदीदा विरोधी थे।"
"The Wizard" Chris Jericho paying tribute to John Cena on #WWERAW!! https://t.co/GLiKNgVDSL

बाद में खबरें सामने आई थी कि WWE ने टोनी खान से क्रिस जैरिको, बिग शो और डेनियल ब्रायन से वीडियो की रिक्वेस्ट की थी और उन्हें अनुमति मिल गई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...