Create
Notifications

AEW के मौजूदा चैंपियन ने खुद को बताया भारतीय जायंट Superstar Satnam Singh का फैन, बांधे तारीफों के पुल

भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह का AEW डेब्यू हो चुका है
भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह का AEW डेब्यू हो चुका है
reaction-emoji
Subham Pal

AEW में मौजूद भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह (Satnam Singh) ने बास्केटबॉल से प्रो रेसलिंग की दुनिया तक का सफर तय कर लिया है। 7 फुट 3 इंच लंबे सतनाम सिंह काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं और उन्होंने AEW में जे लीथल और सोंजय दत्त के साथ टीम बना ली है। बता दें, हाल ही में AEW विमेंस चैंपियन थंडर रोजा (Thunder Rosa) ने सतनाम सिंह की काफी तारीफ की।

youtube-cover

थंडर रोजा ने हाल ही में Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में सतनाम सिंह की तारीफ करते हुए कहा-

"मैं उन्हें (सतनाम सिंह) काफी पसंद करती हूं। मैं जब भी उनसे मिलती हूं तो खुद को कद में काफी छोटा महसूस करती हूं। फैक्ट यह है कि वो NBA का हिस्सा रह चुके हैं और उनके पास NBA से जुड़ी कई बेहतरीन कहानियां हैं। वो काफी युवा हैं। आप जानते हैं कि मैं टाको व्लॉग करती हूं। मुझे टाको खाना काफी पसंद है। मैं उनके साथ टाको व्लॉग बनाना चाहती हूं और उनके बारे में जानना चाहती हूं। उनकी डॉक्यूमेंट्री काफी शानदार है। वो काफी अच्छे इंसान हैं।"

थंडर रोजा इंडिया में AEW इवेंट होते हुए देखना चाहती हैं

"I love challenges"In an exclusive interview with @rdore2000, @AEW Women's World Champion @thunderrosa22 revealed that she would love to face #TBS Champion @Jade_Cargill!#AEW #DoubleOrNothing #AEWDON Full interview: youtube.com/watch?v=nVFv-x…sportskeeda.com/aew/news-aew-w…

थंडर रोजा ने इस इंटरव्यू के दौरान भारतीय फैंस का भी जिक्र किया और उन्होंने भारतीय फैंस को उनके सेरेना डीब के खिलाफ होने जा रहे मैच को देखने की सलाह दी। इसके साथ ही थंडर रोजा ने यह भी कहा कि वो इंडिया में AEW इवेंट होते हुए देखना चाहती हैं और वो इस इवेंट में परफॉर्म भी करना चाहती हैं।

थंडर रोजा की माने तो भारत में परफॉर्म करना उनके लिए काफी शानदार पल होगा। हालांकि, फिलहाल भारत में किसी AEW इवेंट के होने की कोई संभावना नहीं है लेकिन उम्मीद है कि AEW भविष्य में इंडिया का टूर करेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...