Create

AEW सुपरस्टार ने ट्रिपल एच के जन्मदिन पर उन्हें खास संदेश दिया, कहा- सभी चीजों के लिए थैंक्यू

ट्रिपल एच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
ट्रिपल एच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया

मंगलवार को WWE COO ट्रिपल एच (Triple H) ने अपना 52वां जन्मदिन मनाया। फैंस, सेलिब्रिटी और कई रेसलिंग दिग्गजों ने अलग-अलग अंदाज में ट्रिपल एच को जन्मदिन की बधाई दी। पूर्व WWE सुपरस्टार और मौजूदा AEW सुपरस्टार एंड्राडे (Andrade) ने ट्रिपल एच को जन्मदिन की बधाई दी। एंड्राडे ने ट्रिपल एच के लिए थैंकफुल संदेश ट्विटर पर लिखा। एंड्राडे ने एक पुरानी तस्वीर ट्रिपल एच के साथ शेयर की।

पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे ने दिया शानदार संदेश

एंड्राडे को NXT में ट्रिपल एच ने बहुत पुश दिया और वो NXT चैंपियन भी रहे। इन सभी चीजों के लिए एंड्राडे ने ट्रिपल एच का आभार जताया। करीब तीन दशकों से WWE का हिस्सा ट्रिपल एच हैं। कंपनी के कई दिग्गजों के साथ उन्होंने मुकाबला किया और कई चैंपियनशिप भी उन्होंने हासिल की। एटीट्यूड एरा के समय में ट्रिपल एच का बहुत बड़ा नाम था और इसके बाद कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

ट्रिपल एच का इन रिंग करियर बहुत ही शानदार रहा। पिछले कुछ सालों से वो अब रिंग में कम नजर आते हैं। बैकस्टेज उनके पास बहुत बड़ी जिम्मेदारियां हो गई हैं। NXT ब्रांड की पूरी जिम्मेदारी ट्रिपल एच के हाथों में हैं। WWE में नए टैलेंट्स को लाने की जिम्मेदारी भी ट्रिपल एच के पास है। NXT को आज नए मुकाम में लाने का पूरा श्रेय ट्रिपल एच को ही दिया जाता है।

WWE में कई ऐसे रेसलर्स हैं जिनका करियर ट्रिपल एच ने काफी आगे बढ़ा दिया। NXT में सभी सुपरस्टार्स की वो काफी मदद करते हैं। एंड्राडे को बड़ा सुपरस्टार बनाने में ट्रिपल एच का बहुत बड़ा हाथ रहा। इस वजह से ही एंड्राडे ने इतना अच्छा संदेश ट्रिपल एच को दिया। इस साल की शुरूआत में एंड्राडे को WWE से रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद एंड्राडे ने AEW में डेब्यू कर सभी को चौंका दिया। ये देखकर जरूर WWE को बुरा लगा होगा क्योंकि एंड्राडे बहुत ही टैलेंटेड रेसलर माने जाते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment