COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या WWE बना रहा है बैकी लिंच के लिए मास्टर प्लान?

Aryan Tiwari
ANALYST
न्यूज़
1.25K   //    06 Apr 2019, 10:30 IST

बेकी लिंच

बस कुछ ही दिनों में WWE का सबसे बड़ा शो, रैसलमेनिया 35 होने वाला है। निश्चित ही WWE के फैंस इस शो के लिए बहुत ज़्यादा उत्साहित है। इतिहास में पहली बार महिलाएँ रैसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा बनने वाली हैं और यह मेन इवेंट निश्चित ही चर्चा में है।

यह उम्मीद कि जा सकती है कि बैकी लिंच रैसलमेनिया पर अपना मैच जीत कर पहली डबल विमेंस चैम्पियन बनेँगीं लेकिन, उनका ज़्यादा समय तक चैम्पियन बने रहना मुश्किल है। अफवाहों के अनुसार WWE के राइटर्स रैसलमेनिया के बाद जल्द ही बैकी लिंच को टाइटल हरवा कर उनकी स्टैफनी मैकमैहन के साथ दुश्मनी का आरंभ करने का सोच रहे हैं।

जैसा कि आप सब जानते हैं, रैसलमेनिया 7 अप्रैल (भारत में 8 अप्रैल) को होने वाली है । काफ़ी सालों के बाद न्यू जर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम रैसलमेनिया की मेज़बानी करेगा। WWE के इतिहास में पहले बार महिलाएँ मेन इवेंट का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस मेन इवेंट में रॉ विमेंस चैम्पियन रोंडा राउजी, स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैम्पियन शार्लेट फ्लेयर व 2019 की रॉयल रंबल विजेता बैकी लिंच के बीच में होने वाला है। विजेता को दोनो रॉ व स्मैकडाउन विमेंस चैम्पियनशिप्स से सम्मानित किया जाएगा।

जहाँ फैंस रैसलमेनिया के लिए उत्साहित हैं, वहीं WWE के लेखकों ने रैसलमेनिया के बाद के फिउड के बारे में सोचना शुरू कर दिया है। रूमरों के अनुसार रैसलमेनिया के बाद बैकी लिंच स्टैफनी मैकमैहन के साथ एक धमाकेदार फिउड में भाग लेंगी। 

ऐसा पहली बार नहीं है कि ऐसा रूमर सामने आया है। फ़रवरी में इस मैच से संबंधित खबरें आई थी और अब जो रूमर्स सामने आ रहे हैं, उनसे यह लग रहा है कि यह मैच WWE के समरस्लैम पे -पर -व्यू पर होने वाला है।स्टैफनी मैकमैहन का रैसलिंग कॉन्ट्रैक्ट इस साल ख़त्म होने वाला है और बैकी लिंच से बुरी तरह से हारकर रिटायरमेंट लेना ही सबसे सही तरीका होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...