COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सीएम पंक के सबसे लंबे समय तक WWE चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ने में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं: एजे स्टाइल्स

Sanjay Dutta
ANALYST
24   //    30 Jul 2018, 12:17 IST

Ringside Collectibles के नोएल फॉली के साथ बात करते हुए मौजूदा WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने काफी चीजों पर चर्चा की।

स्टाइल्स ने सीएम पंक के मॉर्डन युग में सबसे लंबे समय तक WWE चैंपियन रहने के बारे में बात की और बतौर WWE चैंपियन अपने दैनिक दिनचर्या के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की।

सीएम पंक को मॉर्डन-ऐरा में सबसे लंबे समय तक WWE चैंपियन बने रहने का गौरव हासिल है। वह 2011-2013 में लगातार 434 दिनों तक WWE चैंपियन थे।

दूसरी तरफ, मौजूदा WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स भी काफी लंबे समय से चैंपियन बने हुए है और अपने दूसरे रन में बतौर चैंपियन वह 263 दिन बिता चुके हैं।

नोएल फॉली ने एजे स्टाइल्स से चैंपियनशिप रन के बारे में पूछा और सीएम पंक के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन के बारे में उनकी राय जानने की कोशिश की।

नोएल फॉली ने जब स्टाइल्स से सीएम पंक के रिकॉर्ड को तोड़ने के बारे में पूछा, तब स्टाइल्स ने कहा, "मैं इन सब चीजों के बारे में बिल्कुल नहीं सोचता। मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।

"मैं सिर्फ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करने के बारे में सोचता हूं। जिन लोगों से मैं भिड़ा हूं, वे भी शानदार हैं। चाहे वह रूसेव हों या हाल ही में वापसी करने वाले रैंडी ऑर्टन - जो जैफ हार्डी पर हमला करने के बाद काफी खुश लग रहे हैं।

"मुझे इन सुपरस्टार्स से भिड़कर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करना होगा। ये सभी काफी खतरनाक रैसलर्स हैं।"

इसके अलावा, फॉली ने स्टाइल्स से पूछा कि बतौर चैंपियन अपने व्यस्त क्रार्यक्रम के बावजूद वह इस बिजनेस को लेकर उत्साहित कैसे रहते हैं।

इसके जवाब में स्टाइल्स ने कहा कि वह वीडियो गेम खलकर खूद को रैसलिंग से अलग रखते है और रैसलिंग से कुछ समय तक अलग रहना, उन्हें इस बिजनेस के लिए उत्साहित करता हैं। स्टाइल्स ने कहा कि वह बचपन में एक्शन फिगर्स के साथ खेलते थे लेकिन उनके बच्चें वीडियो गेम्स खेलना ज्यादा पसंद करते हैं।

अगस्त 18, 2018 को ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क के बार्कलेज सेंटर में होने वाले समरस्लैम पीपीवी में WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स, समोआ जो के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।

इस बीच, विशेषज्ञों का मानना ​​है कि सीएम पंक यूएफसी छोड़कर किसी दूसरे प्रमोशन में जाकर अपना एमएमए करियर जारी रखेंगे।

लेखक - जॉन पैन, अनुवादक - संजय दत्ता

Sanjay Dutta
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...