COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

"कुछ सालों बाद साबित कर दूंगा कि मैं बड़ा सुपरस्टार हूं और WWE में हमेशा काम करता रहूंगा"

ANALYST
12   //    28 Mar 2018, 15:38 IST

Raute Musik को हाल ही में WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां  उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। उन्होंये ये बताया कि प्रोफेशनल रैसलिंग से रिटायरमेंट लेने के बाद वो क्या करेंगे? इसके अलावा WWE में अपने कॉन्ट्रैक्ट के बारे में भी बातचीत की।

2016 के रॉयल रंबल में एजे स्टाइल्स ने अपना डेब्यू दिया। उनकी सरप्राइज एंट्री यहां पर हुई थी। स्टाइल्स इससे पहले TNA चैंपियन और IWGP हैवीवेट चैंपियन थे। पिछले दो साल में प्रो रैसलिंग में एजे स्टाइल्स ने अपना सिक्का जमाया है। WWE में उन्हें काफी सफलता मिली है।  दो बार वो WWE चैंपियन बन चुके है। WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन भी वो रह चुके है।

WWE में अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाने को लेकर स्टाइल्स ने कहा कि,"क्यों नही मैं WWE के साथ आगे भी काम करता रहू्ंगा। जब तक मैं कर सकता हूं मैं काम करूंगा। मुझे यहां काम करने में मजा आता हैं"।

रिटायरमेंट के बारे में उन्होंने कहा कि,"एक टाइम ऐसा आता है जब आपको फैमिली की जरूरत होती है और फैमिली को आपकी। लेकिन मैं घर में नहीं बैठ सकता, और मैं हमेशा काम करता रहूंगा। या तो एजेंट के तौर पर या फिर ट्रेनर और या इसके अलावा जो भी मुझे काम मिले मैं WWE में काम करता रहूंगा। कोई नहीं जानता जब मैं रिटायरमेंट के दौर में रहूंगा तो WWE में क्यो होगा। WWE से अच्छी जॉब कहीं और नहीं मिल सकती"।

 इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि,आप नहीं जानते कि रिंग में आपको कौन चैलेंज कर देगा। और कब आपका आत्मविश्वास बढ़ जाएगा। माइक पर आने वाले सालों में कौन आपको चुनौती देगा और कौन अच्छा निकल जाएगा इसके बारे में किसी को नहीं पता होता। लेकिन मैं अपने आप को अगले कुछ सालों में साबित करूंगा कि मैं बड़ा सुपरस्टार हूं।


रैसलमेनिया 34 में एजे स्टाइल्स का मुकाबला नाकामुरा के साथ होगा। एजे स्टाइल्स यहां अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।

ANALYST
Fetching more content...