Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एजे स्टाइल्स ने TNA को छोड़ने का कारण बताया

FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST

ऐज और क्रिश्चियन के E&C Pod of Awesomeness पॉडकास्ट में एजे स्टाइल्स ने TNA में अपने सफर के बारे में, वहां से जाने और इसके साथ ही TNA में क्रिश्चियन( जे रेसो) के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया।

स्टाइल्स ने समझाया कि TNA की हैड डिक्सी कार्टर ने अपने सभी एंप्लोई को ओपन चैलेंज दिया था कि अगर वो अपनी जॉब से खुश नहीं है, तो वो आराम से कंपनी को छोड़ कर जा सकते हैं। स्टाइल्स ने कहा कि वो उसी समय कंपनी को छोड़ना चाहते थे, लेकिन क्रिश्चियन के रुकने के कारण वो वहां से नहीं गए।

इसके अलावा स्टाइल्स ने इस बात का भी खुलासा किया कि जो पैसे उन्हें वहां पर मिल रहे थे, वो उससे खुश नहीं थे और उनके TNA को छोड़ने का वो प्रमुख कारण भी था।

एजे स्टाइल्स को सबसे ज्यादा प्रोफेशनल रैसलिंग फैंस उनके TNA (अब ग्लोबल फोर्स रैसलिंग) में काम के लिए जानते हैं, जहां उन्होंने एक दशक से ज्यादा का समय बिताया।

स्टाइल्स ने कम पैसे मिलने के कारण TNA को छोड़ दिया और उसके बाद उन्होंने कई दूसरे बड़े प्रमोशन में काम किया, जिसके बाद पिछले साल उन्होंने WWE का रुख किया, जहां वो अब एक बहुत बड़ा स्टार हैं।

स्टाइल्स ने कहा, "मैं TNA में काफी समय तक रहा औऱ मुझे पता ही नहीं चला कि वहां क्या हो रहा है। मैंने WWE से बातचीत की और उन्हें बताया कि मैं अब TNA के साथ कॉन्ट्रक्ट में नहीं हूं। मैने अपने पीछे से कुछ भी नहीं सुना, लेकिन वो कुछ चीजें थी, जो चल जाती है। मैं वो ही करता रहूंगा, जो मैं कर रहा हूं।"

एजे स्टाइल्स इस समय यूएस चैंपियन है औऱ वो अपने टाइटल को समरस्लैम पीपीवी में केविन ओवंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे, जहां स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका में नजर आएंगे स्मकैडाउन लाइव के कमिश्नर शेन मैकमैहन।

Published 04 Aug 2017, 17:54 IST
Advertisement
Fetching more content...