Create
Notifications

एजे स्टाइल्स को लगी चोट, लेकिन जल्द करेंगे वापसी

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

WWE वर्ल्ड हैवीवैट चैंपियन एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन में जेम्स एल्सवर्थ के खिलाफ चैंपियनशिप टाइटल का मैच नहीं लड़ सकेंगे। एजे स्टाइल्स को डीन एम्ब्रॉज के खिलाफ TLC के मैच में एंकल पर चोट लगी थी जिसकी फोटो स्टाइल्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। फिनोमिनल एजे स्टाइल्स की फोटो में दिख रहा है कि उनकी एंकल को अच्छी तरह से बांधा हुआ है, स्टाइल्स का इलाज अटलांटा के रिहैब सेंटर में हुआ है। स्टाइल्स ने कहा है कि वो 100 % फिट होने वाले है। जो ब्लू ब्रांस के फैंस के लिए अच्छी खबर है।




@atlrehab getting fixed up. Don't worry, I'll be back %100!!


A photo posted by AJ Styles (@ajstylesp1) on

  TLC में हुए मैच में स्टाइल्स ने सभी को साबित कर दिया कि क्यों वो वर्ल्ड में सबसे बेस्ट रैसलर में से एक है। पूर्व TNA चैंपियन का मुकाबला एम्ब्रॉज के खिलाफ शानदार रहा हालांकि कुछ मदद के कारण स्टाइल्स ने अपनी बादशाहत को कामयाब रखा। चैंपियनशिप मुकाबले मेें जेम्स एल्सवर्थ ने डीन को लैडर से धक्का दे दिया था और एम्ब्रॉज टेबल पर जा गिरे थे जिसके कारण स्टाइल्स ने आसानी से टाइटल जीता था। हालांकि बाद में एल्सवर्थ ने कहा कि ये उनकी एक चाल थी जिससे वो आने वाले वक्त में स्टाइल्स को हरा सके क्योंकि उनका रिकॉर्ड स्टाइल्स के खिलाफ बेहतर है।
रॉयल रंबल 2016 में डेब्यू करने के बाद से स्टाइल्स WWE का बड़ा हिस्सा रहे है।एजे स्टाइल्स ने बैकलेश में एम्ब्रॉज को हरा कर वर्ल्ड हेवीवैट का टाइटल अपने नाम किया था, इससे पहले स्टाइल्स का झगड़ा जैरिको के साथ भी रहा वहीं ल्यूक गैलोन और कार्ल एंडरसन के साथ बुलेट क्लब में भी शामिल थे।
डीन एम्ब्रॉज ने कई बार टाइटल को हासिल करने का प्रयास किया लेकिन हर बार स्टाइल्स ने खुद को बेस्ट साबित किया। खैर, WWE ने जब से स्टाइल्स को साइन किया है उनका सफर शानदार रहा है लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि ये सफर कब इसी तरह चलता है।
Published 10 Dec 2016
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now