सिंह ब्रदर्स को हैंडीकैप मैच में हराने के बाद एजे स्टाइल्स ने दी जिंदर महल को धमकी

स्मैकडाउन लाइव के ताजा एपिसोड में सिंह ब्रदर्स का मैच WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स से 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में हुआ। इस मैच के शुरू होने से पहले ही भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने एजे स्टाइल्स के ऊपर अटैक कर दिया था। हालांकि इसके बाद जब यह मैच शुरू हुआ, तो स्टाइल्स को थोड़ी तकलीफ जरूर हुई, लेकिन उन्होंने जोरदार वापसी करते हुए सिंह ब्रदर्स के एक मेंबर को टॉप रोप से स्टाइल्स क्लैश देते हुए शानदार जीत दर्ज की।

इस शानदार जीत के बाद स्टाइल्स ने जिंदर महल पर निशाना साधा और कहा, "तुमने मुझे 3 ऑन 1 करके मारने की कोशिश की, फिर 2 ऑन 1 मारने की कोशिश की। हालांकि तुम दोनों ही कोशिशों में नाकाम रहे। अब तुम मुझे क्लैश ऑफ चैंपियंस में भी वन ऑन वन नहीं हरा पाओगे।"

एजे स्टाइल्स द्वारा सिंह ब्रदर्स के हारने के बाद जिंदर महल अपने गुस्से को नहीं रोक पाए और उन्होंने अपने ही साथियों को खल्लास दे दिया। हालांकि अब देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या सिंह ब्रदर्स अभी भी मॉर्डन डे महाराजा का साथ देंगे या नहीं?

क्लैश ऑफ चैंपियंस को देखते हुए स्टाइल्स के ऊपर दबाव बनाने के लिए यह हफ्ता काफी अहम था और निश्चित ही इसलिए महल का गुस्सा निकला होगा, लेकिन देखना होगा कि जिंदर महल अपने इस एक्शन को लेकर क्या बोलते हैं? हालांकि क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए अब जिंदर महल के लिए काम और बढ़ गया है और उन्हें एजे स्टाइल्स को हराने के लिए अब अपनी रणनीति को और मजबूत बनाना होगा। आपको बतो दें कि एजे स्टाइल्स अपनी चैंपियनशिप को 17 दिसंबर (भारत में 18 दिसंबर) को होने वाले क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में जिंदर महल के खिलाफ डिफेंड करेंगे।