WWE Raw में तीन साल बाद फेमस Superstar ने जीता सिंगल्स मुकाबला, दिग्गज को हराकर चौंकाया

Ujjaval
WWE Raw में दिग्गज को मिली बड़ी हार
WWE Raw में दिग्गज को मिली बड़ी हार

Akira Tozawa: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में अकीरा टोज़ावा (Akira Tozawa) को एक बड़ी जीत मिली। उन्होंने द मिज़ (The Miz) का सामना सिंगल्स मैच में किया था और उनकी जीत ने फैंस को चौंका दिया। यह अकीरा की तीन साल बाद किसी प्रॉपर सिंगल्स मैच में जीत है।

Raw के एपिसोड में द मिज़ का एक सैगमेंट देखने को मिला था। उन्होंने एलए नाइट पर निशाना साधते हुए खुद को बेहतर दिखाया। बाद में उन्होंने बताया कि एडम पीयर्स ने उन्हें अपने अनुसार किसी एक विरोधी को चुनने और लड़ने का ऑफर दिया है। मिज़ ने अपने विरोधी के रूप में अकीरा टोज़ावा को इंट्रोड्यूस किया।

अकीरा टोज़ावा लगातार एलए नाइट की नकल कर रहे थे और इस चीज़ से परेशान होकर मिज़ ने उनपर हमला कर दिया। दोनों के बीच सिंगल्स मैच शुरू हुआ और एलए नाइट कमेंट्री टीम का हिस्सा बने। द मिज़ ने अकीरा टोज़ावा के खिलाफ डॉमिनेट किया और जब-जब 205 स्टार ने दबदबा बनाया, फैंस की प्रतिक्रिया देखने लायक रही।

द मिज़ ने अंत में टोज़ावा की हालत खराब की और वो अपना फिनिशर स्कल क्रशिंग फिनाली लगाने वाले थे। इसी बीच वो एलए नाइट को चिढ़ा रहे थे। अकीरा ने इस इंटरफेरेंस का फायदा उठाते हुए द मिज़ को रोलअप द्वारा पिन किया और बड़ी जीत दर्ज की। यह देखकर द मिज़ समेत सभी फैंस चौंक गए थे।

अकीरा टोज़ावा की यह प्रॉपर सिंगल्स मैच में 3 साल बाद पहली जीत है। वो आखिरी बार NXT के 29 अप्रैल 2020 के एपिसोड में जैक गैलाघर को हराने में सफल रहे थे। इसके बाद अकीरा ने टैग टीम और 24/7 टाइटल मैचों में जीत दर्ज की है। हालांकि, एक आधिकारिक सिंगल्स मैच में उन्हें लंबे इंतजार के बाद ताकतवर दिखाया गया है।

WWE Raw के LA Knight ने The Miz पर किया अटैक

मैच के बाद द मिज़ अपनी हार से निराश थे और वो रेफरी से बहस कर रहे थे। इसी बीच एलए नाइट कमेंट्री टेबल से उठकर रिंग में आए और उन्होंने मिज़ को पीछे पलटाते हुए अपना फिनिशर BFT दिया। इसपर फैंस की प्रतिक्रियाएं देखने लायक थी। नाइट और मिज़ की दुश्मनी शानदार तरीके से आगे बढ़ रही है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment