Create

रोमन रेंस के ऊपर पूर्व WWE दिग्गज ने साधा निशाना, कहा- मैं हूं असली ट्राइबल चीफ

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में पिछले एक साल से रोमन रेंस (Roman Reigns) को उनके उपनाम ट्राइबल चीफ से पुकारा जाता है। रोमन रेंस ने हमेशा प्रतिद्वंदियों से इसे स्वीकार करने को कहा। इस चीज की बहुत तारीफ भी हुई। वैसे अब लगभग सभी लोग रोमन रेंस को ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार कर चुके हैं। पूर्व WWE सुपरस्टार अल्बर्टो डैल रियो (Alberto Del Rio) ने इस बार बड़ा बयान देते हुए कहा कि रोमन रेंस असली ट्राइबल चीफ नहीं है। ट्वीट के जरिए रियो ने ये बात कही।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर अल्बर्टो डैल रियो की बड़ी प्रतिक्रिया

साल 2016 में अल्बर्टो डैल रियो WWE छोड़कर चले गए थे और उस समय रोमन रेंस का बहुत बड़ा नाम हो गया था। इसके बाद से रोमन रेंस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और मौजूदा रोस्टर में अपना दबदबा कायम कर लिया। SmackDown में इस समय रोमन रेंस परफॉर्म कर रहे हैं और उनके पास पिछले एक साल से यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी है। रोमन रेंस का उपनाम यहां पर द ट्राइबल चीफ है।

रोमन रेंस के इस नाम से अल्बर्टो खुश नजर नहीं आए। अल्बर्टो ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। रियो ने रेंस के साथ ब्लू ब्रांड में हुए मैच की तस्वीर पोस्ट की। इसमें रियो ने रेंस की गर्दन पूरी तरह पकड़ रखी है। रियो ने इसमें जबरदस्त कैप्शन भी दिया। रियो ने लिखा की वो रोमन रेंस को दिखा रहे हैं असली ट्राइबल चीफ कौन है।

अल्बर्टो डैल रियो के WWE रन के दौरान मेन रोस्टर में रोमन रेंस भी मौजूद थे। दोनों के बीच कई मौकों पर बड़े मैच हुए। दोनों के बीच छह बार मैच हुए। रोमन रेंस ने सभी मैचों में डैल रियो को हराया। WWE टीवी में इस समय रोमन रेंस का बहुत बड़ा नाम हैं। पिछले साल Payback 2020 में रोमन रेंस ने ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। अभी तक रोस्टर में रोमन रेंस का चैंपियनशिप रन कोई भी खत्म नहीं कर पाया।

WWE के अगले पीपीवी में रोमन रेंस का मुकाबला डीमन किंग फिन बैलर के साथ होगा। रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन रहते हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया। शायद ऐसा लग रहा है कि इस साल भी वो चैंपियन बने रहेंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...