Create
Notifications

एल्बर्टो डैल रियो ने एक इवेंट के दौरान बैकस्टेज मौजूद लोकल रैसलर को बुरी तरह मारा

SENIOR ANALYST
Modified 12 Dec 2016

पूर्व WWE चैंपियन एल्बर्टो डैल रियो इंटरनेशनल रैसलिंग रेवोल्युशन ग्रुप के इवेंट के दौरान 11 दिसंबर को मौजूद थे। उस शो में डैल रियो के भाई मेन इवेंट का हिस्सा थे। लूचा ब्लॉग के अनुसार डैल रियो बैकस्टेज एक लोकल रैसलर के साथ फाइट में शामिल थे। डैल रियो ने शो के दौरान बैकस्टेज पेज के साथ मौजूद थे। वहां पर लोकल लूचाडोर मौजूद था, जिसका नाम एलन एक्सट्रीम (रैफी) था। लूचा ब्लॉग के मुताबिक डैल रियो को लगा कि एक्सट्रीम ने उन्हें या पेज की छुआ है, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को मुक्के मारना शुरु कर दिया। ये फाइट लॉकर रूम और फैंस के जाने वाली जगह के बीच में शुरु हुई। जिसकी वजह से काफी सारे फैंस ने इस फाइट को देखा। रिपोर्ट के मुताबिक डैल रियो के मुक्कों से एक्सट्रीम की शक्ल का हूलिया बदल गया। एक ट्विटर यूजर के मुताबिक उन्हें काफी चोट लगी है और अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

(रैफी की हालात ठीक नहीं है, लेकिन वो खतरे से बाहर हैं) लूचा ब्लॉग के मुताबिक IWRG और लोगों ने इवेंट के दौरान बैकस्टेज फाइट का जिक्र नहीं किया, लेकिन फेसबुक और पर कुछ यूजर और रैसलर इस बारे में बात कर रहे थे एक लोकर लूचाडोर ने घटना के बारे में स्टेटमेंट जारी की और पूर्व WWE सुपरस्टार डैल रियो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात की। ट्वीटर यूजर ने उस स्टेटमेंट को ट्रांसलेट कर ट्विटर पर पोस्ट किया।
(ये शख्स काफी दुखी हैं कि डैल रियो ने रैसलर का बुरा हाल कर दिया। वो डैल रियो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे) रैफी ने फेसबुक पर घटना के बारे में भी पोस्ट किया। एक ट्विटर यूजर ने उनके बयान को ट्रांसलेट किया और लोगों के सामने रखा। (रैफी ने कहा कि उनके और डैल रियो के बीच लड़ाई हुई थी) उनकी स्टेटमेंट और उनके दोस्त की स्टेटमेंट में काफी अंतर दिख रहा है। फेसबुक पर डैल रियो और पेज के इवेंट में आने को लेकर ये 2 फोटो पोस्ट की गई। IWPG1 IWPG2
Published 12 Dec 2016
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now