पूर्व WWE चैंपियन ने अगले साल Royal Rumble के जरिए कंपनी में वापसी के दिए संकेत, फैंस को मिलेगा सरप्राइज?

अल्बर्टो डेल रियो की WWE में वापसी हो सकती है
अल्बर्टो डेल रियो की WWE में वापसी हो सकती है

Alberto Del Rio: दो बार के WWE चैंपियन अल्बर्टो डेल रियो (Alberto Del Rio) ने हाल ही में अगले साल रॉयल रंबल (Royal Rumble)के जरिए WWE में अपनी वापसी के संकेत दिए। बता दें, डेल रियो साल 2011 में Royal Rumble विजेता और MITB विनर बने थे और वो ऐसा करने वाले एकमात्र सुपरस्टार हैं। इसके बाद अल्बर्टो डेल रियो SummerSlam में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके WWE चैंपियन भी बने थे।

youtube-cover

अल्बर्टो डेल रियो को साल 2014 में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद उनकी साल 2015 में वापसी हुई और साल 2016 में उन्हें एक बार फिर रिलीज कर दिया गया। डेल रियो ने पिछले कुछ सालों में WWE में एक बार फिर वापसी करने की इच्छा जाहिर की है। यही नहीं, उन्होंने हाल ही में Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए कंपनी में वापसी के संकेत भी दिए।

अल्बर्टो डेल रियो ने बताया कि WWE में उनके बारे में बात की जा रही है और अगर ऐसा है तो डेल रियो की जल्द ही इस रेसलिंग कंपनी में एक बार फिर वापसी होते हुए देखने को मिल सकती है।

अल्बर्टो डेल रियो ने पेज के WWE से जाने को लेकर की बात

पिछले महीने पेज ने खुलासा किया था कि 7 जुलाई को उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है। बता दें, साल 2017 में हुई खतरनाक इंजरी के बाद से ही पेज रिंग में एक्शन में नजर नहीं आई हैं। Sportskeeda Wrestling को दिए इसी इंटरव्यू में अल्बर्टो डेल रियो ने पेज के संभावित इन-रिंग रिटर्न के बारे में बात करते हुए उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

अल्बर्टो डेल रियो इस वक्त UFC में स्पैनिश कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं और इस पूर्व MMA फाइटर ने इस साल मार्च के महीने में कमेंटेटर के रूप में काम करना शुरू किया था। हालांकि, अल्बर्टो डेल रियो जिस तरह WWE में वापसी की दिलचस्पी दिखा रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि उनका एक बार फिर WWE रिंग में परफॉर्म करने का सपना पूरा हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।