COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"जॉन सीना से बेहतर कोई भी नहीं है, मुझे उनसे सीखने को बहुत कुछ मिला"

53   //    03 Sep 2018, 14:12 IST

आज दुनिया भर में WWE जिस मुकाम पर पहुंच पाई है, उसमें 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना का बहुत बड़ा हाथ है। आप भले ही दुनिया के किसी भी कोने में चले जाएं, लोग किसी ओर सुपरस्टार को चाहे ना पहचानें लेकिन जॉन सीना को जरूर पहचानते होंगे।

WWE के पूर्व विवादित सुपरस्टार अल्बर्टो डैल रियो ने Chair Shots to the Cranium को इंटरव्यू देते हुए जॉन सीना, सीएम पंक और पेज को लेकर कई सारे बातें की। डैल रियो का मानना है कि सीना को वो क्रेडिट नहीं दिया जाता, जिसके वो हकदार हैं।

"जॉन सीना एक बहुत ही शानदार रैसलर हैं। मुझे बुरा लगता है जब लोग सीना को पूरा क्रेडिट नहीं देते। आजकल काफी सारे फैंस को लगता है कि लगातार मूनसॉल्ट और एक के बाद एक कई सारे मूव्स करते रहना ही प्रो रैसलिंग है लेकिन वास्तव में ये प्रो रैसलिंग नहीं है। अपनी स्किल्स के दम पर फैंस को एक इमोशनल रोलर कोस्टर राइड पर लेकर जाना प्रो रैसलिंग है और जॉन सीना से बेहतर कोई भी नहीं है। मैंने सीना से काफी कुछ सीखा है। सीना के साथ जितने भी मैच लड़ा हूं, उनमें बहुत मज़ा आया है।"

पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने सीएम पंक की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पंक ने WWE और एम एम ए में जो कुछ हासिल किया है, उसके लिए पंक के प्रति काफी सम्मान है। साल 2016 में पेज और डैल रियो के रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर थी। जब तक वो दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, तो कोई न कोई खबर सामने आती ही रहती थी।

पेज के रिंग में मैच ना लड़ पाने की बात पर उनके पूर्व बॉयफ्रेंड डैल रियो ने कहा कि वो पेज के अच्छे के लिए दुआ मांगते हैं। डैल रियो का कहना था कि पेज के अंदर काफी टैलेंट है।

Advertisement
Fetching more content...