Create
Notifications

मुझे WWE की नहीं बल्कि WWE को मेरी जरूरत: अल्बर्टो डेल रियो

PANKAJ
visit

पूर्व WWE सुपरस्टारर अल्बर्टो डेल रियो ने एक रेडियो शो में अपने WWE में अनुभव को साझा किया। रियो ने साथ ही कंपनी में अपने रोल के बारे में भी बताया। अल्बर्टो डेल रियो का कहना था कि," अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे WWE की नहीं बल्कि WWE को मेरी जरूरत है। इसलिए वो मुझे कभी जाने नहीं देते है। क्योंकि उनके पास मेरे जैसा कोई दूसरा नहीं है जो लैटिन मार्केट को कंपनी में बढ़ावा दे सके" डेल रियो ने साल 2010 में कंपनी ज्वॉइन की थी। 2014 में नस्लीय टिप्पणी मामले तक वो कंपनी से जुड़े रहे थे। उन्होंने इसके बाद लूचा अंडरग्राउंड और AAA में रैसलिंग लड़ी, लेकिन कंपनी में 2015 में हेल इन ए सेल में वापस आए। जहां उन्होंने जॉन सीना को हराया था।

youtube-cover

अल्बर्टो सितंबर 2016 तक कंपनी के साथ रहे। उस वक्त उन्होंने WWC में भी रैसलिंग लड़ी, साथ ही MMA में भी उन्होंने अपना जलवा दिखाया।

youtube-cover

मई 2016 से वो पेज के साथ रिलेशनशिप में भी है। इस रिलेशनशिप को लेकर काफी बातें सामने आई थी। बहुत लोगों ने बहुत कुछ कहा। लेकिन ये बात तब साफ हुई जब पेज ने सबके सामने डेल रियो को प्रपोज किया। डेल रियो ने ये भी कहा कि, "कंपनी में रहते हुए अंतिम दिनों में वो खुश नहीं थे। मैंने WWE के साथ रहने को लेकर काफी सोचा। मैं अंतिम निर्णय में पहुंच नहीं पा रहा था। इस बारे में मैंने अपने पापा से भी बात की। पापा ने मुझसे कहा कि अगर तुम्हारे पास हालात को चेंज करने की क्षमता है तो मत करो। क्योंकि मैं नहीं समझता की तुम इतने स्मार्ट हो। इसके बाद मैंने सोच लिया की अब WWE के साथ मेरा काम पूरा हो गया।लूचा लिबरा से में खुश नहीं था। इसी वजह से मैंने कंपनी छोड़ी। भगवान का शुक्रिया की मैंने अपने पैसे बचाए। मैंने अपना धन कहीं और खर्च किया। और तब मुझे लगा की मुझे WWE को मेरी जरूरत है" डेल रियो ने हमेशा WWE में और उसके बाहर अपने आप को साबित कर दिखाया है। लेकिन वो WWE में आने के योग्य अब नहीं है।


Edited by Staff Editor
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now