Create
Notifications

"इसका कोई मतलब नहीं बनता था" - पूर्व WWE चैंपियन ने John Cena के साथ रिटर्न मैच को लेकर कंपनी के प्लान पर उठाए सवाल

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना हाल ही में Raw के एक एपिसोड के दौरान दिखाई दिए थे
पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना हाल ही में Raw के एक एपिसोड के दौरान दिखाई दिए थे
reaction-emoji
Subham Pal

Alberto Del Rio: पूर्व WWE सुपरस्टार अल्बर्टो डेल रियो (Alberto Del Rio) ने हाल ही में साल 2015 में WWE में अपनी वापसी के बारे में बात की जहां उन्होंने वापसी के बाद जॉन सीना (John Cena) का सामना किया था। यही नहीं, अल्बर्टो ने इसके पीछे की एक अजीब कहानी भी बताई। एक साल के लंबे ब्रेक के बाद अल्बर्टो डेल रियो ने साल 2015 में वापसी के बाद Hell in a Cell इवेंट में जॉन सीना को यूएस चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया था।

Talked with Alberto Del Rio about returning to the #WWE with Zeb Colter and how it made zero sense. @PrideOfMexicoFull Interview Link: youtu.be/k493pApkLKk https://t.co/o4g5gqs1Uq

हालांकि, पेपर पर यह मैच काफी शानदार लग रहा था लेकिन समस्या यह थी कि मेक्सिकन स्टार डेल रियो की टीम जेब कोल्टर (डच मैंटेल) के साथ बनाई गई थी। बता दें, जेब कोल्टर का कैरेक्टर एक ऐसे अमेरिकन का था जिसे प्रवासियों से दिक्कत थी। NBC Sports Boston को दिए इंटरव्यू में अल्बर्टो डेल रियो ने जेब कोल्टर के साथ अजीब पार्टनरशिप के बारे में बात करते हुए कहा-

"मुझे यह समझ नहीं आया। मुझे लगता है कि दूसरे लोगों को भी यह समझ नहीं आया और मैं उनकी गलती नहीं दूंगा। मैं इसका हिस्सा था लेकिन मुझे यह समझ नहीं आया। यह WWE के एक्जीक्यूटिव का आईडिया था। मुझे नहीं पता कि यह कहां से आया लेकिन इसका मतलब नहीं बनता था। जेब कोल्टर काफी शानदार इंसान हैं और वो मेक्सिको के लोगों को पसंद करते हैं।"

Hell in a Cell 2015 में अल्बर्टो डेल रियो ने यूएस चैंपियनशिप मैच में जॉन सीना को हराया था और इसके कुछ महीने बाद ही डेल रियो को कंपनी द्वारा रिलीज कर दिया गया था।

अल्बर्टो डेल रियो ने WWE दिग्गज जॉन सीना की तारीफ की

youtube-cover

WWE में हुए मैचों के दौरान जॉन सीना और अल्बर्टो डेल रियो ने एक-दूसरे से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराया था। बता दें, Pro Wrestling Defined को दिए इंटरव्यू में अल्बर्टो डेल रियो ने जॉन सीना की जमकर तारीफ की। इस दौरान अल्बर्टो डेल रियो ने जॉन सीना को महान रेसलर बताया और उन्होंने कहा कि जॉन सीना को फैंस से पर्याप्त क्रेडिट नहीं मिला।

अल्बर्टो डेल रियो ने यह भी कहा कि जिस दिन उन्होंने जॉन सीना का सामना किया था, उस दिन वो बेहतर रेसलर बन गए थे। बता दें, अल्बर्टो अपने करियर के दौरान WWE और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रहने के अलावा 2011 Royal Rumble और MITB विजेता रह चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...