Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

पूर्व WWE चैंपियन अल्बर्टो डैल रियो पर चाकू से हमला, गंभीर चोट लगी

SENIOR ANALYST
Modified 11 Oct 2018, 14:14 IST
Advertisement

हाल ही में WWE छोड़कर गए पूर्व चैंपियन अल्बर्टो डैल रियो पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। डैल रियो एक रैस्टोरेंट से खाना खाकर निकले थे, जब उनके साथ ये घटना घटी। डैल रियो को सिर और हाथ में काफी चोट आई है।




@luchalibreaaa


A photo posted by Alberto El Patron (@el_patron_alberto) on

घटना के बाद डैल रियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर एक स्टेटमेंट जारी कर पूरी घटना के बारे में बताया। "मिस्टर डैल रियो रैस्टोरेंट से खाना खाकर निकले थे, तभी एक बदमाश ने बाहर उन पर चाकू से हमला कर दिया। जिसकी वजह से उनके हाथ, सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों में चोट आई है। घटना के बाद डैल रियो का इलाज कराया गया। इस वाक्ये की वजह से डैल रियो फ्लाइट नहीं ले पाए। उन्होंने लूचा लीबर AAA वर्ल्ड वाइड के मालिक को घटना की पूरी जानकारी दी। दरअसल डैल रियो को लूचा लीबर के लिए मैच लड़ना था"।


@luchalibreaaa A photo posted by Alberto El Patron (@el_patron_alberto) on
इस घटना की वजह से डैल रियो AAA के हीरोज़ इम्मोर्टल इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाए थे। डैल रियो शो के मेन इवेंट का हिस्सा था। उसके बाद AAA ने डैल रियो को लेकर गुस्से से भरी स्टेटमेंट जारी की। उन्हें भी घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अब ऐसा हो सकता है कि AAA डैल रियो को लेकर उनसे मांगी मांगते हुए स्टेटमेंट जारी करे। डैल रियो हालांकि इस हफ्ते रैसलिंग करना जारी रखेंगे। अभी वो इंग्लैंड जाएंगे, डैल रियो इससे पहले इंग्लैंड वट कल्चर प्रो रैसलिंग और वर्ल्ड एसोसिएशन ऑफ रैसलिंग के लिए परफॉर्म करने आए थे। घटना किस जगह हुई, किसने उन पर हमला किया, अभी फिलहाल से बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। कल हमने आपको बताया था कि डैल रियो TNA में जा सकते हैं। ओरलैंडो में हुए TNA के बाउंड फोर ग्लोरी इवेंट दौरान वो मौजूद थे। Published 04 Oct 2016, 10:54 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit