Create

WWE के दानव ब्रॉन स्ट्रोमैन की फिर से शुरु हुई लव स्टोरी?

Ankit

WWE की रिंग में सभी सुपरस्टार्स की जमकर धुनाई और रिंग को तोड़ने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन की फिर से लव स्टोरी शुरु होते हुए दिख रही है। ब्रॉन स्ट्रोमैन का गिमिक काफी खतरनाक है लेकिन मिक्स्ड मैच चैलेंज में वो काफी नरम दिल के इंसान दिख रहे हैं। ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, जॉन सीना, बिग शो और केन जैसे दिग्गजों का बुरा हाल करने के बाद अब खुद ब्रॉन शायद एक सुपरस्टार के निशाने पर आ गए है। दरअसल, इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के बाद मिक्स्ड मैच चैलेंज हुआ। इसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस का सामना जिमी उसो और नेओमी के खिलाफ हुआ। इस मैच को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जबकि इसमें एक्शन, ड्रामा और रोमांस देखने को मिल गया। स्ट्रोमैन ने आतांक मचाते हुए जिमी उसो को कमेंट्री टेबल पर पावरस्लैम दिया। जबकि स्ट्रोमैन-ब्लिस की जोड़ी ने इस मैच को जीत लिया।

असली मजा इस मैच में तब आया जब एलेक्सा ब्लिस टॉप रोप से नेओमी पर कुदने जा रही थी लेकिन तभी नेओमी ने अटैक किया और एलेक्सा ब्लिस रिंग के बाहर खड़े स्ट्रोमैन की गोद में जा गिरी। इसके बाद दोनों एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देखने लगे तभी अचानक से स्ट्रोमैन ने खुद को संभाला और रिंग एपरेन पर ब्लिस को रख दिया। उसके बाद फिर से नेओमी ने ब्लिस पर अटैक किया और वो दोबार स्ट्रोमैन पर जा गिरी, फिर क्या था दोनों एक दूसरे को देखते हुए मुस्कुराते रहे।

Things got a tad bit awkward for team #LittleBig during #WWEMMC tonight...

A post shared by WWE (@wwe) on

हालांकि अभी तक साफ नहीं हुआ है कि क्या ये टीम बिग लिटिल की लव स्टोरी शुरु हुई है या नहीं। लेकिन कई बार इन दोनों को एक दूसरे के लिए चिंता व्यक्त करते हुए देखा गया है। आप इस वीडियो में 11: 20 सेकेंड्स से देख सकते है पूरा वो पल जब WWE का दानव कुछ मिनट के लिए प्यार में खो गया था।

youtube-cover

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment