पूर्व चैंपियन को WWE में 10 साल हुए पूरे, सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिया दिल छू लेने वाला संदेश

alexa bliss 10 years wwe
पूर्व चैंपियन ने WWE में 10 साल पूरे किए

WWE: एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने अपने WWE करियर में ढेरों उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्हें रिंग में आखिरी बार रॉयल रंबल (Royal Rumble 2023) में देखा गया, जहां उन्हें रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप मैच में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के खिलाफ हार मिली थी। अब उन्होंने ट्विटर के जरिए बताया है कि उन्होंने कंपनी में एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है।

आपको याद दिला दें ब्लिस ने 2013 में NXT को जॉइन करते हुए इस प्रमोशन में अपने शानदार सफर की शुरुआत की थी और अब उन्होंने कंपनी में 10 साल पूरे कर लिए हैं। ब्लिस ने इस खास उपलब्धि पर खुशी जताते हुए लिखा:

"मैंने 10 साल पहले आज ही के दिन WWE में अपने सफर की शुरुआत की थी। मैं यहां बिताए गए हर एक लम्हे का आभार व्यक्त करती हूं।"

Alexa Bliss ने WWE में Bray Wyatt के साथ काम की तारीफ की

एक समय पर एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट की जोड़ी बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी, लेकिन WrestleMania 37 में ब्लिस ने वायट को धोखा दे दिया था। वायट का द फीन्ड किरदार फैंस के लिए बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ था, वहीं एलेक्सा ब्लिस का कैरेक्टर भी उससे मेल खा रहा था।

उन्होंने डार्क कैरेक्टर में रहकर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। BT Sport को दिए एक हालिया इंटरव्यू में एलेक्सा ब्लिस ने वायट के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा:

"उनके साथ काम करना मेरे करियर का सबसे अच्छा अनुभव रहा। मुझे कोई काम करने में इससे ज्यादा मजा कभी नहीं आया। मैंने NXT के दिनों में डार्क एलेक्सा नाम के डार्क कैरेक्टर का आइडिया सामने रखा था। मुझे हमेशा नई और अलग चीज़ें करना पसंद रहा है और हमेशा एक ही किरदार में रहना अच्छा नहीं लगता। मुझे सब याद है और कभी-कभी सोचती हूं, 'मैंने अपने 6-7 किरदार देखे हैं।' उन्हें निभाना बहुत यादगार अनुभव रहा। मुझे अपने कैरेक्टर को सबके सामने पेश करना पसंद है और सबसे अलग चीज़ें करना पसंद है और इस किरदार को निभाने में मुझे सबसे ज्यादा मजा आया।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now